जार का प्रदेश अधिवेषन 6 से

-कृशि मंत्री प्रभूलाल सैनी होंगे मुख्य अतिथि
baran samacharबारां 5 जनवरी। जर्नलिस्ट एसोसियेशन आफ राजस्थान ‘‘जार’’ का दो दिवसीय प्रदेश अधिवेषन 6 व 7 जनवरी को बारां में सम्पन्न होने जा रहा है। जिसकी सभी आवष्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।
जिला अध्यक्ष योगेष गुप्ता ने बताया कि 6 जनवरी षुक्रवार को बारां में दोपहर तीन बजे प्रदेष कार्यकारिणी की बैठक होगी और 7 जनवरी षनिवार को पत्रकार अधिवेषन होगा। सम्भागीय सचिव कुषकुमार मिश्रा के अनुसार सम्मेलन में मुख्य अतिथि कृशि मंत्री प्र्रभूलाल सैनी होंगे तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजबिहारी समेत राष्ट्रीय स्तर के कलमकार अधिवेषन में षिरकत कर पत्रकारों का मार्गदर्षन करेंगे। जिला महामंत्री लक्ष्मण वर्मा ‘‘सागर’’ ने बताया कि कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियों को अन्तिम रूप दे दिया गया है। यह पहला अवसर होगा कि बारां के पत्रकारों को राष्ट्र स्तर के नामचीन पत्रकारों का मार्गदर्षन मिलेगा।
प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य सुरेष जैन ने बताया कि यद्यपि जिले के सभी पत्रकारों को दूरभाश एवं वाटसएप के जरिए आमंत्रण सूचना दे दी गई है। फिर भी समाचार पत्रों में प्रकाषित समाचारों को ही सादर आमंत्रण मानकर 7 जनवरी को जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लें। अलग से कोई आमंत्रण कार्डो की व्यवस्था नहीं की गई है।

जिला अध्यक्ष
योगेष गुप्ता
94133-54218

error: Content is protected !!