कार्यकर्ताओं से संवाद सहभागिता बढाता है-महेन्द्र तीर्थाणी

IMG-20170129-WA0109जोधपुर, भारतीय सिंधु सभा जोधपुर महानगर इकाई कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक संभाग प्रभारी तीरथ डोडवानी की अध्यक्षता में प्रदेष महामंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थाणी के मुख्य आतिथ्य में 11 सेक्टर, चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित सिन्धी यूथ वेलफेयर सोसायटी, जोधपुर के कार्यालय में सम्पन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेष महामंत्री महेन्द्र तीर्थाणी ने बताया कि आगामी 25 मार्च 2017 के भारतीय सिन्धु सभा कैन्द्रिय कार्यकारिणी बैठक टिल्डा (छत्तीसगढ़) में 26-27 मार्च 2017 को होगा, सिन्धु दर्षन यात्रा 2017 की तैयारी बैठक 12 फरवरी 2017 को भोपाल (म.प्र.) में आयोजित होगी। उन्होंने सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेष की सदस्यता अभियान की समाप्ति के उपरान्त अब महानगर और नगर ईकाइयों में नये जुड़े हुए कार्यकर्ताओं को भी दायित्व प्रदान कर सिन्ध-सिन्धियत के भाशा संस्कृति-साहित्य प्रचार-प्रसार में सहयोगी के रुप में उन्हें सक्रिय किया जाये और कार्यकर्ताओं के साथ मासिक बैठक को प्रारम्भ किया जाये।
बैठक के प्रारम्भ में संभाग प्रभारी तीरथ डोडवानी ने जयपुर में भारतीय सिन्धु सभा प्रदेष कार्यालय के षुरु होने पर बधाईयाँ दी उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले और सम्भाग स्तर पर जहाँ भारतीय सिन्धु सभा की इकाईयाँ क्रियाषील है वे कार्यालय खोलने के लिए प्रयत्नषील हो, इस हेतू पूज्य सिन्धी पंचायतों एवं भामाषाहों से भी सहयोग लिया जाये।
जोधपुर महानगर इकाई अध्यक्ष डॉ. प्रदीप गेहानी ने सभा द्वारा वर्श भर में हुए कार्यो की जानकारी देते हुए गत 14-15 जनवरी 2017 को हुए सामाजिक कार्यकर्ता अभ्यास वर्ग के मार्गदर्षन बिन्दुओं को अंतिम कार्यकर्ता तक पहुॅचाने का संकल्प दोहराया।
महानगर मंत्री वासुदेव टेकवानी ने प्रदेष महामंत्री महेन्द्र तीर्थाणी का स्वागत करते हुए महानगर इकाई और छह प्रमुख सिन्धी बाहुल्य क्षेत्र 1.चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड, 2.प्रतापनगर, 3.रातानाडा, 4.षक्तिनगर 5.षहरी क्षेत्र, 6.बासनी कुड़ी भगतासनी के नगर इकाईयों के सदस्यता अभियान की जानकारी प्रदेष महामंत्री को दी।
बैठक के अन्त में महानगर उपाध्यक्ष डॉ. जयकिषन सुखनानी ने सिन्धी यूथ वेलफेयर सोसायटी जोधपुर के प्रति आभार जताया तथा बैठक में उपस्थित भगवान चौथवानी, रुपचन्द सोनी सहित आये हुए सभी कार्यकर्ताओं सदस्यों को धन्यवाद दिया।

वासुदेव टेकवानी, सचिव, महानगर इकाई
मो. 94688 12888

नारायण खटवाणी, प्रचार मंत्री, महानगर इकाई
मो. 94606 01155

error: Content is protected !!