शादी के दूसरे दिन ही जेवर ले फरार हुई नवविवाहिता

सांगानेर थाना इलाके में शादी के एक दिन बाद नवविवाहिता अपने ससुराल से लाखों के जेवर लेकर फरार हो गई। पुलिस ने परिवारवालों की शिकायत पर ठगी करने वाली युवती व उसके साथियों को पकडऩे के प्रयास तेज कर दिए हैं। प्रताप नगर की रहने वाली आशा देवी ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने पुत्र अजय कुमार की शादी कराने को लेककर गत 10 सितबंर को हनुमान मीणा नाम के व्यक्ति से मिली थी।

मीणा ने भोपाल की रहने वाली अनिता तिवाड़ी नाम की युवती के बारे में बताया,जो अपने भाइयों के साथ यहां रह रही थी। उसने अनिता से बेटे की शादी कराने की बात कही। 14 सितबंर को हनुमान मीणा ने एक युवती जिसने अपना नाम अनीता तिवाड़ी बताया था,उससे आशा देवी को मिलाया। जानकारी के मुताबिक युवती के साथ दो युवक भी आए थे,जिसका परिचय उसने अपने भाई सुरेश व अनिल के रूप में कराया। युवती के पसंद आने के बाद 19 सितंबर शादी का होना तय किया गया।

इस बीच शादी कराने के एवज में हनुमान मीणा ने दस हजार रूपए ले लिए। इसके बाद तय तारीख को मंदिर में अनिता व अजय की शादी करा दी गई। शादी होने के बाद आशा देवी ने अपनी पुत्रवधू को लाखों की कीमत के सोने के आभूषण दिए लेकिन शादी के दूसरे दिन ही सब हैरान हो गए,जब रात को नवविवाहिता सोने के आभूषणों व अन्य सामान को लेकर घर से भाग गई। पीडि़त परिवार की ओर से आसपास इलाकों में ठगी करने वाली दुल्हन का नाम आदि बता कर तलाश भी की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगने पर थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!