बैंक मैनेजर के फ्लैट पर दिन दहाड़े लूट

बनीपार्क जयसिंह हाईवे पर कमल अपार्टमेंट में बुधवार दोपहर बैंक मैनेजर के सूने फ्लैट में सात लाख नगदी व जेवर चोरी हो गए। वे सुबह पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए सुबह 10 बजे ट्रेन से अजमेर गए थे। रात 1 बजे वापस लौटे तो फ्लैट के ताले टूटे हुए और कमरे में अलमारी का सामान बिखरा हुआ मिला।

उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। सुरक्षाकर्मियों के बावजूद फ्लैट में चोरी होने से वहां रहने वाले दहशत में भय समा गया है।

पुलिस ने बताया कि वारदात के शिकार गंगापुर सिटी निवासी राजेंद्र प्रसाद खंडेलवाल कमल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 106 में किराए से रहते हैं। वे संसार चंद्र रोड स्थित एसबीबीजे बैंक में मैनेजर हैं। वे पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए बुधवार सुबह 10 बजे पत्नी अनुपमा और बेटी राज प्रिया के साथ अजमेर गए थे। तीनों रात एक बजे वापस लौटे तो फ्लैट का मेनगेट खुला और लाइटें जली हुई मिली। वे अंदर गए तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखी स्टील की अलमारी का सामान बिखरा हुआ मिला।

इसके बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को फ्लैट में चोरी होने की सूचना दी। सामान को संभालने पर सोने के गले के दो सेट, सोने की दो चेन, पैंडल, टीका, नथ, एक जोडी कड़े, सोने के पांच जोडी कानों के टॉप्स,नाक की लौंग, दो किलो चांदी के बर्तन गायब मिले। चोर डबल बेड पर गद्दे के नीचे रखे 20 हजार रुपए भी ले गए। गुरूवार को एफएसएल की टीम ने मौके से फिंगर प्रिंट उठाए हैं।

फ्लैट के टूटे हुए ताले को दोपहर 12 बजे उनके यहां काम करने आने वाली बाई ने देख लिए थे। उसने अपार्टमेंट में प्रेस करने वाले को इसकी जानकारी दी। लेकिन दोनों ने ही सुरक्षागाडरें को सूचित नहीं किया। इसके चलते पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए पूछताछ के लिए दोनों को हिरासत में लिया है।

error: Content is protected !!