हेतप्रकाश व्यास को मिला ‘जनसंपर्क विशिष्ट उपलब्धि सम्मान’

prsi awardजयपुर, 23 अप्रेल। पब्लिक रिलेशंस सोसायटी ऑफ इंडिया के जयपुर चैप्टर ने सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी हेतप्रकाश व्यास को जनसंपर्क विशिष्ट उपलब्धि सम्मान से नवाजा है।
रविवार को जयपुर के इंद्रलोक सभागार में पीआरएसआई के रजत जयंती समारोह के अवसर पर प्रदेश भर की जनसंपर्क और जनसंचार से जुड़ी प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।
इस मौके पर भारतीय सूचना सेवा की एडिशनल डायरेक्टर जनरल श्रीमती प्रज्ञा पालीवाल गौड़, प्रोफेसर राजन महान समेत एक दर्जन से ज्यादा दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की थीम ‘भारतीय सैन्य-बल को नमन’ रखी गई थी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जयपुर सांसद श्रीराम चरण बोहरा ने की वहीं मुख्य वक्ता विशिष्ट सेवा मंडल ब्रिगेडियर हरकीरत सिंह, विशिष्ट अतिथि मनीपाल यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट संदीप संचेती एवं पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक और जयपुर चैप्टर के अध्यक्ष महेन्द्र कुमार जैन रहे।
गौरतलब है कि व्यास को इससे पहले अंतराष्ट्रीय राना अवार्ड, ब्राह्मण रत्न, जनसंपर्क उदीयमान प्रतिभा, संस्कृत प्रतिभा और नारद सम्मान जैसे कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। व्‍यास वर्तमान में जन स्‍वास्‍थ्‍य अभियांत्रिकी विभाग के अलावा उच्‍च, तकनीकी एवं संस्‍कृत शिक्षा विभाग के प्रचार-प्रसार का काम देख रहे हैं।

error: Content is protected !!