भजपा को बूथ स्तर तक मजबूत करने का किया आह्वान

20170908_114825मेनार ।
विधानसभा क्षेत्र वल्लभनगर के भाजपा युवा मोर्चा की बैठक का आयोजन शुक्रवार को भटेवर स्थित निजी होटल के सभागार में किया गया। सभागार में आयोजित बैठक के मुख्य अतिथि वल्लभनगर विधानसभा भाजपा प्रभारी गणपतलाल मेनारिया,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मेहन्द्र , औदीच्य जिला मंत्री मोहब्त सिंह, कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष किशन डांगी, देहात जिला मंत्री दर्शन शर्मा वल्लभनगर मंडल मंत्री हरि सिंह रावल, ,आदि मंचासीन थेl आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधानसभा प्रभारी गणपत लाल मेनारिया ने अपने उद्बोधन में बताया कि कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव है और युवा जोश के आधार पर एवं पार्टी निर्देशानुसार आगामी दिनों में होने वाले पार्टी के खेलों का आयोजन किया जाएगा।
साथ ही देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया l
इसको लेकर के भी विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई।
गत दिनों आयोजित तिरंगा रैली एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेवाड़ में उदयपुर यात्रा के दौरान उदयपुर कार्यक्रम में पधारे युवा एवं कार्यकर्ताओं को आभार व्यक्त किया । कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर से पार्टी को मजबूत करने का संकल्प दिलाया साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की भी अपील की l
वही युवा मोर्चा की ओर से अध्यक्ष किशन डांगी ने आश्वासन दिलाया कि वल्लभ नगर विधानसभा क्षेत्र के युवा प्रभारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर कदम तैयार खड़े हैं ।
और आगामी दिनों में बूथ स्तर से पार्टी को ऐसी मजबूती देंगे कि दिल्ली के आलाकमान भी यहां आने को विवश होंगे l बैठक 12:00 बजे शुरू हुई जो अभी 1:00 बजे तक जारी रही। बैठक में नरेंद्र मोदी विचार मंच के तहसील अध्यक्ष उमेश जी आमेटा हर पंचायत पर प्रभारी नियुक्त किये के मीटिंग में मण्डल के सभी पदा अधिकारी एवम सभी इकाई अध्यक्ष मौजूद थे । मंच सन्चालन कमलेश शर्मा ने किया।

error: Content is protected !!