वैषाली सिंधी सेवा समिति की बैठक संपन्न

IMG_20170907_193540वैषाली सिंधी सेवा समिति वैषालीनगर की बैठक श्री झूलेलाल मंदिर चौरसियावास रोड वैषालीनगर में अध्यक्ष जी.डी.वरिन्दानी की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।
महासचिव प्रकाष जेठरा नें बताया कि बैठक में भारतीय सिंधु सभा की ओर से की जा रही गतिविधियों पर प्रदेष महामंत्री महेन्द्र कुमार तीर्थानी, ईकाई अध्यक्ष किषन केवलानी, मंत्री पुरूषोत्तम जगवानी नें जानकारी देते हुए बताया कि सभा का गठन 1979 में होनें के पश्चात् सिंध स्मृति दिवस, बाल संस्कार षिविर का आयोजन, महापुरूषों के बलिदान दिवस,सिंधी भाषा की मान्यता के स्वर्ण जयन्ति वर्ष के कार्यक्रमों के लेहलद्दाख में सिंधु नदी पर आयोजित तीर्थ यात्रा सहित विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा प्रस्तुत की जिसमें पंचायत के सहयोग को सराहा गया ।
बैठक में सर्वसम्मति से स्वदेषी सामान का उपयोग व चीनी वस्तुओं के बहिष्कार का निर्णय लिया । बैठक में पंचायत की गतिविधियों पर भी चर्चा के साथ साथ आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई । बैठक में मंंिदर के अध्यक्ष नेवंदराम बसरमलानी, शंकर टिलवानी, खुषीराम ईसरानी, जयप्रकाष मंधाणी, वासुदेव गिदवानी, गोर्वधन बालानी, भैरूमल षिवनानी, प्रकाष जेठरा सहित सेवाधारी उपस्थित थे ।

(प्रकाश जेठरा)
महासचिव
मो. 9414279062

error: Content is protected !!