डूंगर की प्रियंका और भैरूंसिंह काे ताइक्वाण्डो में स्वर्ण और शतरंज में टीम चैम्पियन

IMG-20170920-WA0073बीकानेर 20 सितम्बर। डूंगर कॉलेज के खिलाड़ियों ने 16 सितम्बर को महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के तत्वाधान में पहली बार नेहरू शारदा पीठ में आयोजित इंटर कॉलेज ताइक्वाण्डों प्रतियोगिता में कॉलेज ऑफ दी सीरीज का खिताब पर कब्जा जमाया।
खेल समिति के प्रभारी डॉ. ए.के. यादव ने बताया कि इस प्रतियोगिता में डूंगर महाविद्यालय से महिला वर्ग में प्रियंका सांगवान ने 66 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ग पदक अर्जित किया। पुरूष वर्ग में भैरू सिंह, शिवेन, हेमन्त, बीरबल और जयपाल ने अपने अपने भार वर्ग में क्रमशः स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक अर्जित कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। महिला वर्ग की प्रभारी अधिकारी डॉ. सुचित्रा कश्यप रहीं।
इसी क्रम में बी.जे.एस. रामपुरिया जैन विधि महाविद्यालय में आयोजित अन्तर्महाविद्यालयी शतरंज प्रतियोगिता में डूंगर कॉलेज की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त कर टीम चैम्पियनशिप जीती। प्रतियोगिता में 16 से 18 सितम्बर के बीच सात चक्र खेले गये जिसमें डूंगर कॉलेज की टीम ने अपराजित रहते हुए टीम चैम्पियन शिप जीती। टीम मैनेंजर व कोच डॉ. अरविन्द शर्मा तथा प्रभारी अधिकारी डॉ. राजनारायण व्यास रहे।
मीडिया प्रभारी डॉ. राजेन्द्र पुरोहित ने बताया कि इन दोनों टीमों का महाविद्यालय पहुंचने पर प्राचार्य डॉ. बेला भनोत एवं संकाय सदस्यों तथा छात्र नेताओं ने स्वागत किया।
– मोहन थानवी

error: Content is protected !!