सड़क हादसों में तीन की मौत

जयपुर। छोटी चौपड़ पर बीती रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, दो अन्य गंभीर घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि करीब साढ़े बारह बजे उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद के नौगवा गांव निवासी सुमित शर्मा किशनपोल बाजार से गणगौरी बाजार की ओर जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सुमित के दो अन्य दोस्त भी थे। तीनों यहां नाहरगढ़ स्थित मोहन नगर में अपने किराए के मकान पर जा रहे थे।

इस दौरान छोटी चौपड़ पर चांदपोल की ओर से आ रही एक बस से क्रॉसिंग के दौरान बाइक की टक्कर हो गई। गंभीर रूप से घायल हुए तीनों को एंबुलेंस की सहायता से एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान सुमित शर्मा की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त चंदन व दीपक का इलाज जारी है। बताया जाता है कि ये तीनों यहां फर्नीचर का कार्य करते थे। रात्रि में भी कार्य करके लौट रहे थे। दुर्घटना थाना उत्तर पुलिस हादसे के संबंध में जांच कर रही है।

दूसरी दुर्घटना सांगानेर थाना इलाके मोरानी मोटर्स के पास पैदल सड़क पार कर रहे श्रवण सिंह शेखावत निवासी ज्ञानपुरा बानसूर अलवर को पीछे से मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की मृतक मजदूरी करता था।

तीसरी घटना ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे पर सड़क पार कर रहे। उदय सिंह (35) निवासी नाहर सिंह बाबा कच्ची बस्ती को चौराहे पर जाते समय अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे लेकर परिजनों को सूचना दी।

error: Content is protected !!