रामपुरिया कॉलेज स्टूडेंट ने 29 यूनिट रक्तदान किया

bikaner samacharबीकानेर 24-11-17 । बी.जे.एस. रामपुरिया जैन महाविद्यालय, दाऊजी रोड़, बीकानेर में एच.डी.एफ.सी बैंक के सहयोग से रक्दान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन पी.बी.एम. अस्पताल स्थित ब्लड बैंक के प्रभारी डॉ. आर्य ने किया।
इस महादान के अवसर पर इम्यूनोहिमेटोलोजी एवं ट्राँसफ्युज़न विभाग, पी.बी.एम. एवं संबद्ध चिकित्सा वर्ग, सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज, बीकानेर की टीम रक्त संग्रहण के लिए महाविद्यालय में उपस्थित थी। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. पंकज जैन ने बताया कि एन.एस.एस., एन.सी.सी., स्काऊट-गाइड के स्वयंसेवकों के अलावा महाविद्यालय के अन्य छात्र-छात्राओं ने उत्साह से रक्तदान किया।
इस अवसर पर 29 युनिट रक्त संग्रहण किया गया और छात्र-छात्राओं को ऐसे सामाजिक सरोकार के कार्यों में प्रतिभागिता निभाने हेतु संकल्प भी दिलाया गया। रक्तदान करनें वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति रूप में एच.डी.एफ.सी. बैंक की तरफ से एक प्रमाण पत्र व पी.बी.एम. अस्पताल की और से एक प्रमाण पत्र दिया गया जिसके अनुसार हर छात्र-छात्रा स्वैच्छिक रक्तदान की भावना जाग्रत करेगा
रक्तदान शिविर प्रभारी डॉ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने पी.बी.एम. स्टॉफ टीम का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त शैक्षणिक व अशैक्षणिक स्टॉफ एवं छात्र-छात्राओं ने भी पूर्ण सहयोग कर शिविर कार्यक्रम को सफल बनानें में अपनी भागीदार निभाई।

– मोहन थानवी

error: Content is protected !!