डूंगर कॉलेज स्टूडेंट ने किया श्रमदान

bikaner samacharबीकानेर 24/11/17। राजकीय डूंगर महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की चारों इकाइयों के संयुक्त तत्त्वावधान में द्वितीय एक-दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया । राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी डॉ. देवेश सहारण ने बताया कि स्वयंसेवकों ने महाविद्यालय परिसर में श्रमदान किया जिसमें स्वच्छ परिसर – हरित परिसर अभियान के तहत मुख्य पार्क में सफाई एवं पौधारोपण किया गया।
द्वितीय सत्र में साम्प्रदायिक सद्भावना दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम अधिकारी डॉ. बलराम साईं ने अपने व्याख्यान में स्वयंसेवकों को आपसी सौहार्द बनाए रखने हेतु प्रेरित किया।
शिविर के अंतिम सत्र मे मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता पर एक व्याख्यान का आयोजन हुआ जिसमे जिला निर्वाचन शाखा के प्रशिक्षक श्री पीरू सिंह एवं श्री दौलत राम ने विद्यार्थियों को मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाने की प्रक्रिया बताई तथा महाविद्यालय में 25.11.2017 से लगने वाले शिविर में अपना नाम जुड़वाने की अपील की ।
इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ. रवि परिहार ने भी स्वयंसेवकों को संबोधित किया । कार्यक्रम अधिकारी डॉ. देवाराम ने धन्यवाद ज्ञपित किया।
— मोहन थानवी

error: Content is protected !!