घर घर पहुंच रहे हैं आमन्त्रण के पीले चावल

शहरी क्षेत्र में महिलाओं के दल पहुंच रहे हैं हर घर
बाड़मेर- जिले के तारातरा कस्बे में आगामी 13 फरवरी से 18 फरवरी तक विशाल संत-संगम का आयोजन होने जा रहा है। जिसमे मालाणी के महादेव माने जाने वाले ब्रह्मलीन महंत मोहनपुरी महाराज का भंडारा कार्यक्रम होगा वहीं महंत की मूर्ति प्रतिष्ठा का भी कार्यक्रम आयोजित होगा।
कार्यक्रम को लेकर जिले भर सहित प्रदेश के भक्तों में उत्साह नज़र आ रहा है। वहीं कार्यक्रम को लेकर कई कार्यकर्ता और भक्तगण तैयारियां पूर्ण करने में जुट गए है और लगातार निमंत्रण पत्रिका और पीले चावल बांटने का क्रम जारी है।
इसी कड़ी का निर्वहन करते हुए अग्रवाल जानकी मंडल की महिला भक्तजनों की ओर से जांगिड़ मंडल, जगतम्बे मंडल, पीपा मंडल सहित शहर के अग्रवाल मौहल्ले और विरात्रा माता मंदिर गली में निमंत्रण पत्रिकाएं बांटकर तारातरा आने का न्यौता दिया गया।
निमंत्रण पत्रिका बांटने के दौरान मंजू सर्राफ, मंजू सिंहल, सुमित्रा सर्राफ, पुनीता बंसल, किरण गोयल, इंद्रा बंसल, जुगल बंसल उपस्थित रही।

जिले भर में लगे होर्डिंग्स
बाड़मेर ही नहीं बल्कि पडौसी जिलों के साथ साथ कई राज्यों में इस आयोजन के प्रचार प्रसार के लिए अपने अपने स्तर पर लोग टीमें बनाकर जुटे हुए हैं. बाड़मेर में हर मुख्य स्थान पर होर्डिंग बैनर्स लगाये गये हैं.

error: Content is protected !!