डॉ रेखा गुप्ता 6 व 7 मार्च को जिले के दौरे पर

बीकानेर, 5 मार्च। अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ रेखा गुप्ता सबल अभियान की समीक्षा के लिए 6 व 7 मार्च को जिले के दौरे पर रहेंगी। गुप्ता जयपुर से प्रस्थान कर मंगलवार को दोपहर 2 बजे बीकानेर पहुंचेंगी तथा सबल अभियान के सम्बंध में फील्ड विजिट करेंगी। वे बुधवार को दोपहर 12 बजे कलेक्टेªट सभागार में सम्बंधित अधिकारियों के साथ अभियान की समीक्षा बैठक लेंगी। इसके पश्चात गुप्ता जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगी।
—-
छतीसगढ़ के संसदीय सचिव लाभचंद बाफना 7 व 8 मार्च को बीकानेर में
बीकानेर, 5 मार्च। छतीसगढ़ के संसदीय सचिव लाभचंद बाफना 7 मार्च को दिल्ली से वायुमार्ग से रवाना होकर दोपहर 2.45 बजे बीकानेर पहुंचेंगे। बाफना सायं 7 बजे होटल मिलेनियम में युवा मंच व समता मंच की संयुक्त बैठक में सम्मिलित होंगे। वे गुरूवार को प्रातः 9 बजे उत्तमचंद जी पोगलिया काकेला भवन ओसवाल कोठारी मोहल्ला में जैन समाज की बैठक में सम्मिलित होंगे। इसके बाद वायु मार्ग से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

—–
जिला स्तरीय कौशल एवं आजीविका विकास समिति की बैठक 27 मार्च को
बीकानेर, 5 मार्च। जिला स्तरीय कौशल एवं आजीविका विकास समिति की बैठक जिला कलक्टर अनिल गुप्ता की अध्यक्षता में 27 मार्च को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की जाएगी। बैठक में कौशल विकास केन्द्रों की प्रगति आदि पर चर्चा की जाएगी।
—–
जिला स्तर समाधान जन सुनवाई 8 मार्च को
बीकानेर, 5 मार्च। जिला स्तर समाधान जन सुनवाई 8 मार्च को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट परिसर स्थित अटल सेवा केन्द्र में आयोजित की जाएगी।

error: Content is protected !!