अनुपस्थित संविदा कार्मिकों को 11 जून तक उपस्थित होने के निर्देश

बीकानेर, 7 जून। जिले में महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत जिला, पंचायत समिति तथा ग्राम पंचायत स्तर पर कार्यरत समस्त अनुपस्थित संविदा कार्मिकों को 11 जून तक अपने कार्यस्थल पर उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद भी अनुपस्थित रहने की स्थिति में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी संविदा कार्मिकों की होगी।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि मनरेगा के तहत कार्यरत समस्त संविदा कार्मिकों ने 30 अप्रैल से राजकार्य का बहिष्कार कर रखा है तथा स्वेच्छा से अनुपस्थित चल रहे हैं। राजकार्य से अनुपस्थित रहने का कोई वाजिब कारण भी नहीं बताया गया है। आयुक्त ने 31 मई को आदेश जारी कर 3 दिवस तक ड्यूटी पर उपस्थित नहीं होने पर संबंधित संविदा कर्मी के खिलाफ अनुबंध की शर्तों के अनुसार उनके विरूद्ध कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
इसके मद्देनजर जिले के सभी संविदा कार्मिकों, समन्वयक (आइइसी), समन्वयक (पर्यवेक्षण), सहायक कार्यक्रम अधिकारी, एमआइएस मैनेजर, लेखा सहायक, कनिष्ठ तकनीकी सहायक, जीआरएस को 11 जून तक अपने कार्य स्थल पर उपस्थित होना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

error: Content is protected !!