झंकार में बच्चों ने दिखाया कमाल

सक्षम संस्थान के अथक प्रयासों से देश-प्रेम और संस्कृति को जोङे रखने वाले कार्यक्रम झंकार 2018 में 20 से भी अधिक परफॉर्मेंस के माध्यम से अग्रवाल फार्म , मानसरोवर, जयपुर क्षेत्र के 120 से भी बच्चों ने भाग लिया।
संस्थान की अद्यक्ष अनीता सक्सेना ने बताया की 4 वर्ष पूर्व महज़ 10 बच्चों के साथ शुरु हुए इस कार्यक्रम में आज क्षेत्र के 100 से भी ज़्यादा बच्चे अपनी प्रतिभा का परिचय देने आए।
तथा क्षेत्र के 400 से भी अधिक लोगो ने कार्यक्रम में बच्चों का उत्साह बढ़ाया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद राम चरण बोहरा रहे साथ ही शहर के कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया जिनमे मिसेज इंडिया रही प्रतिभा निगम, परी हू मैं की विजेता रही चंद्रकला शर्मा, मशहूर फैशन कोरियोग्राफर सौरभ श्रीवास्तव, फेमस डांसर रियांश सेन, सिंगर डॉक्टर भार्गवी जगधारी, बृजेश गुप्ता , भा जा पा की वंदना जी, अरुणा टांक , नेहा सूद, मंजू सोनी , अमेरिका से आई क्रिस्टल हार्ट् , कनेक्टिंग द डॉट्स के गौरव, फुटपाथ क्लासेज से जे पी बुनकर, निखिल मारवाल, रोहित कुमावत, ब्लड मोटिवेटर साकेत कालरा, ओ पी बुनकर , संगीत के शिक्षक दीपक जी समेत अनेको लोगो ने भाग लिया।
संस्थान की सचिव इवादीप सक्सेना ने बताया 20 से भी अधिक परफॉर्मेंस के मध्य हुए कॉम्पिटिशन में जजेस के लिए निर्णय लेना बड़ा मुश्किल रहा।डांस के कॉम्पिटिशन में जूनियर वर्ग में अवनी प्रथम, नव्या द्वितीय रहे वही सीनियर वर्ग में लवीना प्रथम, मेघा द्वितिय, दीप्ति तृतिया रहे।
स्पेशल परफॉर्मेंस अवार्ड योगिता, धारिका व काजल को मिला।
इवादीप सक्सेना व के अनुसार ऐसा कार्यक्रम सक्षम संस्थान समय-समय पर आयोजित करता रहता है जिनमे गरीब व निम्न आय वर्ग के बच्चों के हुनर को आगे लाने का मौका मिले।
एंकर अप्लव ने बतया की संगठन को बढ़ाने की पहल के तहत संस्थान समाज के लिए कुछ करने का जज़्बा रखने वाले अधिक से अधिक लोगो को अपने साथ जोड़ रहा है, सक्षम संस्थान से जुड़ने व अधिक जानकारी के लिए 9672999416 पर कॉल करें।

error: Content is protected !!