बालकशाह पीर बाबा के उर्स मुबारक पर प्रतिभाओ का सम्मान

बीकानेर 23 जनवरी ! हज़रत सैयद कमाल शाह- बालक शाह पीर बाबा (रह0) का 34 वां उर्स मुबारक के अवसर पर बुधवार को मदार का चौक, मोहल्ला चूनगरान में जलसा-ए-नात -पाक का आयोजन किया गया , जिसमे विभिन्न परीक्षाओ में अव्वल स्थान पाने वाली समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया !
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि दरगाह पीर महबूब बख्श चिश्ती (रह0) के सज्जादानशीन पीर गुलाम अल्लाह बख्श चिश्ती ने समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया ! कार्यक्रम में बीकानेर पूर्व विधानसभा युथ कांग्रेस के अध्यक्ष आज़म अली कायमखानी, पी0बी0एम0 अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ0 जे0के0 खत्री अतिथि के रूप में शामिल थे ! न्यू युवा मिलाद पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिक्षा के क्षेत्र में 32 प्रतिभाओ को सम्मानित किया गया ! कार्यक्रम में शामिल बच्चो ने अल्लाह की शान में हम्द, हज़रत मुहम्मद साहब की शान में नात ओर बुजुर्गन दींन की शान में मनकबत पेश की ! कार्यक्रम का संचालन मोहम्मद फैज़ान, अकील खान ने किया !
दरगाह इंतेजामिया कमेटी के सदर अहमद हसन कादरी ने बताया कि उर्स का समापन गुरुवार की शाम कुल की रस्म से होगा ! इस अवसर पर न्यू युवा मिलाद पार्टी द्वारा मिलाद शरीफ पढ़ी जाएगी ! दरगाह इंतेजामिया कमेटी द्वारा देग चढ़ाई जाएगी !

( अहमद हसन कादरी)
सदर, उर्स इंतेजामिया कमेटी मो 9079735810

error: Content is protected !!