अभिनन्दन यात्रा 7 मार्च को

बीकानेर । विश्व को आतंकवाद से मुक्ति एवं राष्ट्र में शांति व सुख समृद्धि की कामना से हरिशरणम परिवार के तत्वावधान में 7 मार्च को शिव मंदिर व्यास कॉलोनी से अग्रवाल भवन चेतना समिति शिवबाड़ी रोड तक भव्य कलश यात्रा से भागवत सप्ताह का आगाज होगा। सप्ताह में ऋषिकेश के संत श्रीगंगेनंदन योगी जी महाराज भागवत कथा प्रसंगों की सांगीतिक प्रस्तुति देते हुए व्याख्या करेंगे । आयोजक
सुरेश सीमा सुखेजा ने बताया कि संत श्रीगंगेनंदन योगी जी के बीकानेर आगमन पर समस्त हरिशरणम परिवार द्वारा अभिनंदन यात्रा निकालते हुए महाराज को शिव मंदिर तक लाया जाएगा ।
सप्ताह 7 मार्च से 13 मार्च 2019 तक जय नारायण व्यास कॉलोनी अग्रवाल भवन चेतना समिति शिवबाड़ी रोड पर आयोजित होगा। सप्ताह आयोजन के लिए श्रद्धालुओं को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। व्यवस्था मंडली प्रभारी सौरभ पलक सुखेजा ने बताया कि आयोजन की तैयारियों को लेकर रविवार को बैठक आयोजित की जिसमें श्रद्धालुओं के सुझाव पर महोत्सव में पांडाल में महिलाओं और बच्चों की सुविधाओं के प्रबंध स्वरूप अलग विंग बनाने का प्रस्ताव पारित हुआ है। 7 मार्च को शिव मंदिर से निकाली जाने वाली कलश यात्रा में सभी महिलाएं मंगलसूचक लाल, केसरिया वस्त्रों में शामिल होंगी। यात्रा सुबह 9:30 बजे निकाली जाएगी जो कथा स्थल अग्रवाल भवन पर पहुंचेगी । कथा की पूर्णाहुति के दिन 13 मार्च को सुबह 9:30 बजे हवन यज्ञ होगा । फिर दोपहर 1:00 बजे प्रसाद का सामूहिक वितरण होगा ।

-✍️ सुरेश सुखेजा 9828424244

error: Content is protected !!