हमारा राजस्थान प्रदेश हरे भरे प्रदेशों की श्रेणी में शुमार हो

कांग्रेस के युवा नेता आजाद सिंह ने संबोधित करते हुए कहा माननीय प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट का सपना व संदेश है कि हमारा राजस्थान प्रदेश हरे भरे प्रदेशों की श्रेणी में शुमार हो व हमारा हर कार्यकर्ता पर्यावरण के प्रति भी जागरुक रहे। इस कार्यक्रम के तहत बाड़मेर विधानसभा के प्रत्येक ग्राम स्तर, बूथ स्तर, व शहर के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पौधारोपण कर उनका यह संदेश आमजन तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा।
आज कार्यक्रम की शुरुआत आई. टी. कार्यकर्ताओं के एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन कर की गई।
कार्यशाला में आई. टी विशेषज्ञों ने बताया कि कांग्रेस की रीति नीति व सिद्धान्तों को अधिक से अधिक आम जन तक पहुंचाने व इसका व्यापक प्रचार प्रसार करने में आई. टी. कार्यकर्ताओं की महत्ता के बारे में बताया।
इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह ने हमारी विधानसभा हरीत विधानसभा कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया व युवाओं को अधिक से अधिक इस कार्यक्रम में जुड़ने की अपील की।
राठौड़ ने कहा कि हर बूथ स्तर पर जब तक युवा कर्यकर्ता सशक्त रुप पार्टी के साथ खड़ा रहेगा तो वह पार्टी को हर स्तर पर मजबूती प्रदान करेगा।
युवा नेता हरीश धनदेव ने बताया कि विघटनकारी ताकतों से लड़ना है तो कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है।
इसलिए युवाओं को कांग्रेस पार्टी के साथ मजबूती से खड़ा रहना चाहिए।
विशाला सरपंच गौतम जैन ने कहा कि हमारी विधानसभा हरीत विधानसभा कार्यक्रम से न केवल पर्यावरण के प्रति जागरुकता का संदेश जाएगा। बल्कि साथ साथ ही बूथ स्तर पर युवाओं में जोश का संचार होगा। व समय समय पर इस तरह के जन सरोकार से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन करना चाहिए।
कार्यक्रम में एबीवीपी व भाजपा के विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर कांग्रेस आई. टी. सेल के नीरज जोशी, इकबाल खान, आमीर मेहर सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!