मालाणी बचाओ संघर्ष समिति करेगी पुरज़ोर विरोध – आज़ाद सिंह

रेल मंत्रालय ने आदेश जारी कर आगामी 15 मार्च को मालाणी एक्सप्रेस को बन्द करने का आदेश जारी किया है। जिसको लेकर बाड़मेर जिले में जबदस्त आक्रोश है।
युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ ने बताया कि मालाणी बचाओ संघर्ष समिति के तत्वावधान में मालाणी ट्रेन को बन्द करने के निर्णय के विरोध में रेलवे स्टेशन बाड़मेर पर मालाणी ट्रेन से यात्रा कर रहे यात्रियों को पर्चा वितरित कर मालाणी के बन्द होने से होने वाले बाड़मेर जिले के नुकसान के बारे में बताया। ओर मण्डोर एक्सप्रेस की जो समय सारणी तय की है वो समय किसी भी प्रकार से जायज नही है ओर वो समय आमजन के लिए नागवार गुजरेगा ।
राठौड़ ने बताया कि सभी बाडमेरवासियों में रेल विभाग के इस अनुचित निर्णय को लेकर भयंकर रोश है। मालाणी को रुकने से बचाने के लिए हर स्तर का संघर्ष करने को तैयार है, चाहे आंदोलन करना पड़े, चाहे कितना भी लम्बा संघर्ष करना पड़े, मालाणी को बन्द नहीं होने देंगे। साथ ही राठौड़ ने बाड़मेर की जनता से आव्हान किया कि अपने बाड़मेर के भविष्य के लिए मालाणी बचाओं संघर्ष समिति से जुड़े और अपने बाड़मेर के अधिकार की रक्षा की लड़ाई में सहयोग करें इस अवसर पर शहर भर से भारी संख्या में युवाओं ने शामिल होकर रोश प्रकट किया ।

error: Content is protected !!