इंडियन ट्रेलब्लज़ेर की वैलेंटाइन पार्टी 18 को

डॉ. नीरज माथुर
जयपुर। प्यार का दिन, प्यार के इजहार का दिन और अपार खुशियों का प्रतीक माने दिन वेलेंटाइन दिवस।
इस दिन को इस बार इंडियन ट्रेलब्लज़ेर वीमेन क्लब ने अपनी गतिविधियों में शामिल करते हुए वेलेंटाइन डे थींम पर सेलेब्रेट करने का प्लान किया है।
इंडियन ट्रेलब्लज़ेर के निदेशक डॉ. नीरज माथुर ने बताया कि यह कार्यक्रम 18 फरवरी को दोपहर 1 बजे से जयपुर के विख्यात क्लब एक्स एस एस श्याम नगर के डिस्कोथिक में आयोजित की जायेगी।
क्लब की ज्योति शर्मा व नम्रता पंकज ने बताया आज की भागदौड़ की जिंदगी में जहाँ महिलाएं अपनी नोकरी, व्यापार या ग्रहणी के रूप में कार्य करने में इतना व्यस्त है जहां अपने लिए समय नहीं निकाल पाती उनके लिए इंडियन ट्रेलब्लज़ेर इस तरह के कार्यक्रमो का आयोजन करता रहेगा जोकि जयपुर के विभिन एरिया में आयोजन करेगा।
डॉ. माथुर के अनुसार इंडियन ट्रेलब्लज़ेर विगत वर्षों से जैपुरराइट्स को देहदान के लिये प्रेरित करता आ रहा है।
आयोजको के अनुसार कार्यक्रम को होस्ट सुविधा जैन करेगी जबकि कार्यक्रम में आगन्तुक मेहमानों को विभिन्य गेम ही नहीं खिलाये जायेंगे मधुर डिस्क की दुन्न पर नृत्य करने का भी मौका होगा तो वही माउथ फ्रेश स्नेक्स का भी प्रबन्ध होगा।
इंडियन ट्रेलब्लज़ेर ने महिलाओ के लिए व्यस्त समय से समय निकाल कर इनकम ग्रोथ किस तरह से की जाये के लिए जालंधर से विशेष रूप से निखिल शारदा को भी बुलाया है जबकि अभिनेता अकबर खान भी पार्टी में शिरकत करेंगे।

error: Content is protected !!