इंडियन ट्रेलब्लज़ेर करेगा जनता कर्फ्यू का पूर्ण सपोर्ट

जयपुर। केरोन वायरस जेसी महामारी के लिए देश के जननायक प्रधानमंत्री के आव्हान पर 22 मार्च को सेल्फ कर्फ्यू को इंडियन ट्रेलब्लज़ेर वीमेन क्लब की सभी सदस्य पूर्ण रूप से समर्थन करेंगी।
डाइरेक्टर डॉ. नीरज माथुर के अनुसार क्लब अपने सदस्यो को अपने व्हाट्सअप ग्रुप में ऑनलाइन जनरल नॉलेज सवालो से एक खेल खिलायेगा जिससे समस्त महिला सदस्य अपने घर में रह कर ग्रुप में बिजी रहेंगी जिससे वायरस सम्बंधित पैनिक नही रहेंगी।
क्लब की ज्योति शर्मा व मोना जैन के अनुसार इस प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में प्राइजओ का भी प्रावधान रखा गया है।
संतोष भाटी बोली वर्तमान मे *कोरोना वायरस* किसी व्यक्ति विशेष, परिवार या समाज की समस्या नही अपितु पूरे देश की समस्या है। जिस प्रकार घर परिवार मे आई परेशान को दूर करने के लिए हम सब मिलकर अपने अपने स्तर पर उस परेशानी का हल खोजने की कोशिश करते है उसी प्रकार आज पूरे देशवासियों को एकजुट होकर निडरता से इस बीमारी को हराना है।
कई लोगो मे अभी भी यह भ्रान्ति है कि *कोरोना* का संक्रमण हवा मे मौजूद होता है जबकि स्पर्श मात्र से ही इसका संक्रमण फैलता हैं। अनावश्यक भीड़ भाड़ से बचिए।
ध्यान रखिए जागरूकता, सुरक्षा व बचाव ही उपाय है…इस मुश्किल की घडी मे आपसी प्रेम, सोहार्द व सहयोग बनाए रखिये…
इस के साथ ही क्लब सदस्यो से शाम को अपनी छत या बॉलकोनी में खड़े हो कर थाली बजाते की लाइव वीडियो भी मंगवाए जायेंगे जिसमे जो महिला सबसे ज्यादा तैयार होकर थाली बजाएगी उनकी की प्राइज दिया जायेगा।
संस्था ये मात्र क्लब सदस्यो के लिए मोटिवेशनल कर रही है।

error: Content is protected !!