शबे ए बारात घर के अंदर मनाएं

आम जन कुछ दिन सजग और सयंम बरते । वरिष्ठ जन स्वास्थ्य अधिकारी और स्वास्थ्य विभाग जयपुर के संयुक्त निदेशक डॉ लाल थदानी को नागौर में कोरोना वायरस बीमारी रोकथाम के बेहतरीन इंतेजमात के बाद बीकानेर की जिम्मेदारी दी गई है ।
डॉ लाल थदानी ने मुस्लिम समाज से आग्रह किया है कि शबे ए बारात कोरोना महामारी को देखते हुए घर के अंदर मनाएं । इस्लाम में इस दिन का बहुत ही महत्व है ।
मगर आम जन कुछ दिन सजग और सयंम बरते ।
राजस्थान विशेषकर भीलवाड़ा जिला माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा और स्वास्थ्य विभाग के अत्तिरिक्त शासन सचिव रोहित सिंह के प्रयासों से विश्व में अब तक का रोल मॉडल बना हुआ है ।
बीकानेर आते ही उन्होंने कोरोना की स्थिति को बारीकी से समझा है । जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम , पीबीएम अस्पताल के अधीक्षक, अन्य विभागों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ
माननीय मंत्री डॉ बी डी कल्ला को बीकानेर में कोरोना से सीएमएचओ डॉक्टर बी एल मीणा प्रभारी डॉक्टर लाल थदानी विश्व स्वास्थ्य संगठन से डॉक्टर मंजू लता ने कोरोना महामारी रोकने
संबंधित विस्तृत जानकारी दी । डॉ बी डी कल्ला ने दोनों हॉट एपिसेंटर पर प्लानिंग पर संतोष जाहिर किया और डॉ थदानी से उच्च न्यायालय से स्टे हटने के बाद से नर्सिंग , फार्मासिस्ट , और लैब तकनीशियन की 18000 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया को भी पूरा करें ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!