ग्रामीण जन करें “सचिन सुरक्षा सन्देश” का पालन – राठौड़

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम पंचायत मूढ़ों की ढाणी के ग्राम पुरोहितों की बस्ती व भाड़खा में हर घर के लिये मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए गए।
कोविड-19 में हमे कोई वाक्य यदि सुनाई दे रहा है तो वह है सोशल डिस्टेसिंग । क्योंकि वैश्विक स्तर पर महामारी का खतरा बना हुआ है , ऐसे में सोशल डिस्टेसिंग ही एकमात्र रास्ता नजर आ रहा है । किसी संक्रमण बीमारी के प्रबंधन में दवा व इलाज से परे यह सोशल डिस्टेसिंग का यह उपाय प्रकृति व मानव इतिहास में पहले ही मौजूद रहा है ।यह बात युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने “सचिन सुरक्षा सन्देश” कार्यक्रम के ग्राम पंचायत मूढ़ों की ढाणी के पुरोहितों की बस्ती व भाड़खा में कही ।
उण्डखा के राजकीय अस्पताल में कार्यरत डॉ. सुरेश कुमार चौधरी ने बताया कि इस समस्या को इसलिए भी समझना जरूरी है क्योंकि कोविड- 19 का असर देश-दुनिया मे कितने समय तक रहेगा , इसका अनुमान नही लगा सकते । ऐसे में हम सबको दृढ़ता से इस से लड़ने के लिए तैयार रहना बहुत जरूरी है।बार -बार साबुन से हाथ धोने, सेनेटाइजर का निरन्तर प्रयोग करते रहना, मास्क को अनिवार्य रूप से पहन के रखना महत्वपूर्ण है। इस अवसर कोरोंना वीरों का सम्मान भी किया गया।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत मूढ़ों की ढाणी में भँवर सिंह राजपुरोहित, शैतान सिंह, हेमन्त राजपुरोहित, जुंजार सिंह, बाबू सिंह, गोरखाराम सेवर, नारायण सुथार, सिद्धिक खान ग्राम पंचायत भाड़खा में महंत दौलतनाथ जी , खान मोहम्मद फकीर, खंगार प्रजापत, रणवीर सिंह, डा. विमला कुमावत, रूपचन्द जैन, शेम्भू सिंह, परमानंद सोनी, कासम खान, जमशेर खान, गेमरा राम उपस्थित रहे ।

– गिरधर सिंह ( कार्यालय, श्री आज़ाद सिंह राठौड़)
– +91 96801 10611

Leave a Comment

error: Content is protected !!