जयपुर शहर में लॉन्च हुआ न्यू टाइड फ्रेश एंड क्लीन, 3 इन 1 सफाई के फायदे

जयपुर, अक्टूबर, 2020 – भारत में अग्रणी फैब्रिक केयर ब्रांड्स में शुमार पी एंड जी के, टाइड ने हाल ही में अपने मौजूदा प्रॉडक्ट्स के एक नए संयोजन के रूप में टाइड फ्रेश एंड क्लीन को लॉन्च किया है। यह नया और क्रांतिकारी उत्पाद 3 इन 1 फायदे देता है- यह कपड़ों के जिद्दी मैल से लड़ता है, धोने के बाद एक उत्कृष्ट ताजगी प्रदान करता है, साथ ही यह बजट के अनुकूल भी है क्योंकि इसके एक किलो पैक की कीमत सिर्फ 69 रुपये है। यह भी पहली बार है जब नारंगी के बजाय टाइड पैक पीले रंग के पैक में होगा। नया टाइड फ्रेश एंड क्लीन का पैक ताजे नींबुओं की ताजगी से भरपूर है।

हर भारतीय घर में, माताएँ कपड़े धोने के लिए लगातार एक किफायती प्रॉडक्ट की तलाश में संघर्षरत हैं..एक ऐसा प्रॉडक्ट जो जिद्दी मैल को दूर करे और कपड़ों को ताजगी प्रदान करे। लेकिन इस प्रॉडक्ट के साथ, परिवारों को बेहद किफायती बजट में अभूतपूर्व सफाई मिल सकती है। अब चाहे गंदे कीचड़ में सना स्पोर्ट्स यूनिफॉर्म हो या एक्सरसाइज के बाद का पसीना जो कपड़ों को बदबूदार बना देता है – टाइड फ्रेश एंड क्लीन इन सबसे से बखूबी निपट सकता है – वह भी सिर्फ 35 रुपये में।

टाइड ने इस नए वैरिएंट को अभिनेता संजय मिश्रा और प्रसिद्ध अभिनेत्री आयशा रज़ा अभिनीत एक ब्रांड फिल्म के साथ लॉन्च किया। नई टाइड फ्रेश एंड क्लीन एड फिल्म को हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज में शूट किया गया है। टाइड हमेशा चौंकाने वाली सफेदी देता है और उसी फीलिंग को संजय मिश्रा ने नए टीवीसी में जीवंत किया है। विज्ञापन में अभिनेता संजय मिश्रा एक दुकानदार के रूप में दिखते हैं जो पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम करता है। वह एक माँ और उसकी बेटियों के साथ बातचीत कर रहा है, उनमें से हर एक अपने डिटर्जेंट से अलग-अलग अपेक्षाएं हैं। वह नई टाइड फ्रेश एंड क्लीन के 3 इन 1 फायदे से हतप्रद है। उनकी बातचीत हल्की-फुल्की, दिलचस्प और प्रॉडक्ट के फायदों को प्रभावी रूप से बयां करती हैं।

प्रॉडक्ट को सीमित बाजारों में लॉन्च किया गया है और यह दो साइज में उपलब्ध होगा – 500 ग्राम 35 रुपये मे और 1 किलो 69 रुपये में।

यह प्रॉडक्ट पीले पैकेजिंग में, बहुत प्रीमियम में आता है और बेहद किफायती मूल्य पर बेहतर गुणवत्ता प्रदान करता है, इस प्रकार कपड़े धोने का शानदार अनुभव देता है। पीला पैक पहले ही दुकानदारों और उपभोक्ताओं को पसंद आ रहा है और वे ‘पीलावाला टाइड’ को आजमाने के इच्छुक हैं।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!