लॉकडाउन ने बनाया व्यपारी

जयपुर। इंडियन ट्रेलब्लज़ेर कई वर्षों से महिला सशक्तिकरण के देहदान पर कार्य करता आ रहा है जिसमे महिला सम्मान व फेशन शो के माध्य्म से देहदान के लिए प्रोत्साहित करता आ रहा है।
संस्था के आयोजक डॉ. नीरज माथुर ने बताया संस्था के साथ जयपुर के बहुत ही विशिष्ट व्यक्तियों के साथ जुड़ाव रहा है जिसमे चैम्बर भवन के मानन्द सचिव श्री के एल जैन, महावीर स्कूल के अध्यक्ष श्री राजेंद्र गोधा ने संस्था को समारोह स्थल में सहयोग किया तो उच्चय न्यायालय के जे के सिंघी, मेहन्द्र पारीक ने भी हमेशा प्रोत्साहित किया।
डॉ. नीरज माथुर ने बतया अब जबकि सब जानते है कि कॉरोना जैसी महामारी के चलते हाल में कोई भी पब्लिक समारोह करना संभव नहीं तो डॉ. माथुर ने स्वम एक मोबाइल एप जोकि गूगल प्ले स्टोर पर इंडियन गुड्स स्टोर के नाम से उपलब्ध कराई, माथुर के अनुसार चूंकि संस्था महिलाओ के लिए कार्य करती आई है इस को ध्यान में रखते हुए विगत 4 महा पूर्व एक ग्रोसरी स्टोर बाजार में लाये जिसमे की हर घर की महिलाओ के लिए उनकी रसोई के सामान को उचित दर पर सामान उपलब्ध करा रहा है जिसमे न सिर्फ रिवॉर्ड पॉइंट बल्कि बहुत से बैंकों के क्रेडिट डेबिट कार्ड पर डिस्काउंट उपलब्ध है।
अब आगामी कुछ माह में अजमेर, उदयपुर, जोधपुर व कोटा, बीकानेर में जल्द ही ऑनलाइन स्टोर आरम्भ करने जा रहा है।
इंडियन ट्रेलब्लज़ेर का मुख्य स्लोगन स्टे होम शॉप इजी पर कार्य किया जा रहा है।

error: Content is protected !!