आये फाइनेंस ने राजस्थान में अपने फुटप्रिंट का विस्तार किया; रेवाड़ी, नीमकाथाना, निवाई और तारानगर में 4 नई शाखाएं

जयपुर, जनवरी, 2021: एक प्रमुख घटनाक्रम के तहत एमएसएमई क्षेत्र में भारत के प्रमुख लैंडर आये फाइनेंस ने रेवाड़ी, नीमकाथाना, निवाईऔरतारानगर में 4 नई शाखाएं खोलकर राजस्थान में अपने फुटप्रिंट का विस्तारहोरहाहै। इसके साथ तेजी से बढ़ती फाइनेंस कंपनी की अब राज्य भर में 24 शाखाएं हैं और चालू वित्त वर्ष के अंत तक अखिल भारतीय स्तर पर इसकी 211 शाखाएं होंगी।
भारत में माइक्रो और स्मॉल-स्केल एंटरप्राइज फाइनेंसिंग को बदलने के उद्देश्य के साथ स्थापित आये फाइनेंस भारत में 18 राज्यों / केंद्र शासित प्रदेशों में मौजूद है। एमएसएमई के लिए लॉकडाउन के बाद हाल ही में फिर से शुरू किए गए लोन डिस्बर्समेंट के बाद कंपनी ने सफलतापूर्वक भारत के संपन्न एमएसएमई के साथ मजबूत संबंध बना लिया है। यह भारत के एमएसएमई की व्यावसायिक जरूरतों के अनुरूप कस्टमाइज्ड और इनोवेटिव फाइनेंशियल प्रोडक्ट व सेवाएं प्रदान करती है।
नए घटनाक्रम पर बात करते हुए आये फाइनेंस के एमडी संजय शर्मा ने कहा, “भारत के एमएसएमई निश्चित रूप से अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। हालांकि, उन्हें क्रेडिट की निरंतर आमद की आवश्यकता होती है और जब बात फाइनेंशियल सर्विसेस की आती है तो दुर्भाग्यपूर्ण रूप से उन्हें पर्याप्त मदद नहीं मिल पाती। हम 2015 से राजस्थान में जमीनी स्तर के कारोबारों की क्रेडिट जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। नए शहरों के मौजूदा विस्तार के साथ हम बड़ी संख्या में ऑर्गेनाइज्ड लोन देंगे और यह हमें राष्ट्रव्यापी वित्तीय समावेशन के हमारे लक्ष्य के करीब लाएगा।
आये फाइनेंस अपनी नॉट-फॉर-प्रॉफिट शाखा फेम (माइक्रो एंटरप्राइजेज की उन्नति के लिए फाउंडेशन) के माध्यम से माइक्रो एंटरप्राइजेस को फाइनेंसिंग से आगे जाकर सहायता प्रदान करता है और अब यह नए युग के भारत की ओर उनकी यात्रा में एक मजबूत भागीदार है।

error: Content is protected !!