रामभक्तों पर हमला निंदनीय-देवनानी

प्रो. वासुदेव देवनानी
जयपुर, 10 फरवरी।
कोटा में श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु निधि संग्रह कर रहे रामभक्त एवं संघ के जिला संघचालक पर हुई फायरिंग की भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने निंदा करते हुए मुख्यमंत्री को आडे हाथों लिया है। देवनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा बार-बार मोदी और संघ पर जहरीली टिप्पणियां कर वातावरण दूषित जा रहा है जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद है इसी का परिणाम है कि प्रदेश में सरेआम रामभक्तों पर गोलियां चलाई जा रही है।
देवनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री पिछले दो साल से प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रवादी संगठन संघ के खिलाफ टिप्पणियां कर रहे हैं। संघ राष्ट्रभक्त संगठन होने और उसकी ओर से राष्ट्रभक्त युवक तैयार करने के बाद उसके प्रति वातावरण दूषित करने का काम किया गया है। कोटा में राममंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह कर रहे संघ के रामगंज मण्डी जिला संघचालक पर फायरिंग होना इसकी प्रत्यक्ष बानगी है। इन सबके लिए गहलोत सरकार जिम्मेदार है।
देवनानी ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं का कभी भी राम पर विश्वास नहीं रहा। राम कांग्रेसियों को काल्पनिक लगते हैं। मंदिर निर्माण में रोडा अटकाया गया और अब मंदिर निर्माण हेतु निधि संग्रह करने की बारी आई तो दुष्प्रचार करने का कार्य योजनाबद्ध तरीके से किया जा रहा है इसी का परिणाम है कि प्रदेश में रामभक्तों पर हमले हो रहे हैं जिसकी जिम्मेदार गहलोत सरकार है। देवनानी ने सभी दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई करने की मांग की है।

error: Content is protected !!