लाइफस्‍टाइल के नए कलेक्‍शन और आकर्षक कीमत के साथ मनाइये दिवाली ‘दिल से’

जयपुर, 19 अक्‍टूबर, 2021- लेटेस्‍ट ट्रेंड्स के लिए देश के अग्रणी ब्रांड लाइफस्‍टाइल ने दिवाली के लिए ऑल न्‍यू फेस्टिव कलेक्‍शन लॉन्‍च किया है। इस नए कलेक्‍शन की सबसे खास बात यह है कि इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि बेहतरीन फेस्टिव कलेक्‍शन की कीमत बहुत ही उचित रखी गई है, ताकि हर तरह के ग्राहक दिवाली पर अपनी पसंदीदा कपड़ों में दिवाली मना सकें।
यह कलेक्‍शन एक खूबसूरत फिल्‍म दिल से दिवाली के साथ लॉन्‍च किया गया है, जो अपने प्रियजनों के साथ खास सेलिब्रेशन को दर्शाती है और इस खास मौके पर शानदार फेस्टिव वियर की खुशी भी साथ में है। हम सभी की यह इच्‍छा होती है कि दिवाली के खास त्‍यौहार पर हम इस समय फैशन में चल रहे सबसे बेहतरीन कपड़े पहनें। इस बार लाइफस्‍टाइल की आकर्षक कीमतों के कारण यह दिवाली और भी खास होने वाली है।
युवा, जीवंत और आकर्षण को दिखाती यह फिल्‍म लाइफस्‍टाइल के सफल अभियान ‘दिल से दिवाली’ का अगला पड़ाव है। दिवाली के अवसर पर खूबसूरत परिधान पहनने के उत्‍साह और उसे यादगार दिवाली बनाने की सुंदर कहानी को यह फिल्‍म दर्शाती है। लाइफस्‍टाइल के कलेक्‍शन की आकर्षक कीमतें पति-पत्‍नी के बीच इन खूबसूरत पलों और त्‍यौहारों की इस यात्रा को सुखद बनाती हैं। यह अभियान एक यादगार गाने के साथ इन पलों को जीवंत बनाता है।
फिल्‍म में लाइफस्‍टाइल के कलरफुल और स्‍टाइलिश कलेक्‍शन का प्रदर्शन इसको दर्शनीय बनाता है। यह ग्राहकों को कलेक्‍शन की ऐसी आकर्षक रेंज की झलक दिखाती है कि ग्राहक इसे अविश्‍वसनीय कीमत पर खरीद सकते हैं। महिलाओं के लिए कुर्ते 499 रुपये, पुरुषों के लिए कुर्ते 799 रुपये, महिलाओं के लिए फुटवीयर 399 से, पुरुषों के लिए फुटवीयर 599 रुपये और हैंडबैग्‍स 999 रुपये से शुरू हैं। ऐसे ही अन्‍य उत्‍पाद भी आकर्षक कीमतों पर हैं। कई तरह के ऑफर्स के साथ वैरायटी ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध है जिसमें से वे किसी भी अवसर के लिए शॉपिंग कर सकते हैं।
फिल्‍म और कलेक्‍शन पर अपनी टिप्‍पणी में लाइफस्‍टाइल की असिस्‍टेंट वाइस-प्रेसिडेंट मार्केटिंग रोहिणी हल्दिया ने कहा, ‘दिल से दिवाली फिल्‍म उन सभी खास पलों का सेलिब्रेशन है जो इस फेस्टिवल के साथ आते हैं। भावनाओं से लेकर फैशन के प्रति आकर्षण तक यह वीडियो हर किसी को उनकी पसंदीदा दिवाली की यादें ताजा कराता है। यह पूरा नया फेस्टिव कलेक्‍शन उन सभी खास मौकों को ध्‍यान में रखते हुए तैयार किया गया है जो दिवाली के साथ आते हैं। फेस्टिव रेंज को जो चीज सबसे ज्‍यादा लुभाती है वह है इसकी आकर्षक कीमतें, जो हम अपने ग्राहकों के लिए ऑफर कर रहे हैं। हम इस बात का ख्‍याल रख रहे हैं कि ग्राहक का माइंडसेट कुछ भी हो, वे त्‍यौहारी सीजन में ऐसा कुछ पहनेंगे जिससे वे अलग दिखेंगे।’
लाइफस्‍टाइल की फिल्‍म की फिल्‍म के बारे में वंडरमैन थॉमसन इंडिया की नेशनल क्रिएटिव डायरेक्‍टर प्रिया शिवकुमार ने कहा, ‘दिवाली दिल से फिल्‍म का यह तीसरा साल है। इस साल त्‍यौहारी सीजन की वास्‍तविक भावना को उजागर करने के लिए थोड़ा अंदर झांकने की कोशिश की गई है। यह सच है कि हमने कई महीनों तक ट्रैक्‍स और आरामदायक कपड़ों में रहे हैं और खुद को अच्‍छी ड्रेस पहने देखने और शीशे का जादू देखने की लालसा सब में है। खुद को एक नए अवतार में देखने के लिए हम किसी मीटिंग के इंतजार में हैं। इस सीजन को लाइफस्‍टाइल संजने-संवरने, स्थितियां सामान्‍य होने और बेहतर समय के वादे के लिए उम्‍मीद की रोशनी के रूप में सेलिब्रेट कर रहा है। हालांकि, हम हर त्‍यौहार को खास बनाने के लिए काम करते हैं, लेकिन लाइफस्‍टाइल ने यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है कि यह दिवाली है।’
लाइफस्‍टाइन ने अपने ग्राहकों के लिए दिवाली को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह वीडियो आकर्षक पहनावा, वाइब्रेंट कलर्स और बेहतरीन कलेक्‍शन प्रस्‍तुत करता है जो त्‍यौहारी सीजन के लिए परफेक्‍ट है। लाइफस्‍टाइल के नए कलेक्‍शन में ट्रेंडी परिधान और एसेसरीज शामिल हैं जिन्‍हें दिवाली को ध्‍यान में रखकर चुना गया है। ब्राइट फेस्टिव कलर्स, मॉर्डन कंटेम्‍पोरेरी सिलुएट, आकर्षक कढ़ाई और डिटेलिंग, शानदार एथनिक वियर सेट, चमकदार कुर्ते और फेस्टिव जैकेट्स और अन्‍य कलेक्‍शन इस त्‍यौहारी सीजन में ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। ग्राहक अब स्‍टोर्स से या घर पर बैठक आराम से ऑनलाइन भी इस कलेक्‍शन की शॉपिंग www.lifestylestores.com पर कर सकते हैं।

error: Content is protected !!