आषंका/सुझाव संग्रहण केन्द्र की स्थापना

वर्तमान में रेलवे जारी भर्तियों से सम्बंधित चिंताओं/षिकायतों को दूर करने के लिये उत्तर पष्चिम रेलवे पर मुख्यालय व मण्डल स्तर पर आषंका/सुझाव संग्रहण केन्द्र की स्थापना

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की केंद्रीकृत रोजगार अधिसूचना सीईएन 01/2019 तथा सीईएन आरआरसी 01/2019 के संबंध में उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई चिंताओं और शंकाओं के लिये को दूर करने के लिये उत्तर पष्चिम रेलवे पर मुख्यालय व मण्डल स्तर पर आषंका/सुझाव संग्रहण केन्द्र की स्थापना की है।
उत्तर पष्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शषि किरण के अनुसार केंद्रीकृत रोजगार अधिसूचना सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) तथा सीईएन आरआरसी 01/2019 के सम्बंध में उम्मीदवारों की चिंताओं/षंकाओं को दूर करने के लिये रेलवे बोर्ड स्तर पर उच्च अधिकार समिति का गठन किया गया है जिसके समक्ष उम्मीदवार अपने सुझाव 16.02.2022 तक मेल आईडी [email protected] पर प्रेषित कर सकते है। यह उच्च स्तरीय कमेटी अपनी सिफारिष 04.03.2022 तक प्रस्तुत करेंगी।
इसके साथ ही उत्तर पष्चिम रेलवे पर भी मुख्यालय तथा मण्डल स्तर पर आषंका/सुझाव संग्रहण केन्द्रो की स्थापना की गई है। मुख्यालय जयपुर में स्वागत कक्ष, अजमेर मण्डल पर बीसेट रेलवे इंस्टीट्यूट, जयपुर व जोधपुर मण्डल पर मण्डल रेल प्रबंधक कार्यालय तथा बीकानेर मण्डल पर पुराने कन्ट्रोल ऑफिस में उम्मीदवारों के लिये आषंका/सुझाव संग्रहण केन्द्रो की स्थापना की गई है। इन केन्द्रो पर उम्मीदवार दिनांक 28.01.2022 से 16.02.2022 तक कार्यालय दिवस में कार्यालय समय के दौरान अपनी षंकाओ/षिकायतों तथा सुझावों से सम्बंधित प्रतिवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

वरि. जन सम्पर्क अधिकारी
उत्तर पश्चिम रेलवे, जयपुर

नोटः- उत्तर पष्चिम रेलवे का आप फेसबुक एवं ट्वीटर पेज /NWRailways पर भी अवलोकन कर सकते है।

error: Content is protected !!