छबड़ा के दंगाइयों का मुख्यमंत्री निवास पर रोजा इफ्तार पार्टी में पहुंचना दुर्भाग्यपूर्ण

कोटा 24 अप्रैल। भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमण्डी विधायक मदन दिलावर ने छबड़ा हिंसा के मुख्य आरोपी आसिफ हसाड़ी एवं अंसार खान का मुख्यमंत्री निवास पर रोजा इफ्तार पार्टी में पहुंचना अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहां कि अब तो मुख्यमंत्री निवास आतंकवादियों एवं गंभीर किस्म के अपराधियों की पनाहगाह एवं २ारणस्थली बन गया है।
दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं ऐसे गंभीर किस्म के अपराधियों की आगवानी कर रहे हैं, उन्हे भोजन परोस रहे है, उनके हाथ जोड रहे है और उनसे गले मिल रहे है ऐसा कृत्य गहलोत सरकार की २ार्मनाक घटना से भी परे की पराकाष्टा बताता है, जिसकी जितनी निंदा की जाये उतनी कम है। दिलावर ने कहां कि अप्रैल 2021 मेें इन दंगाईयों के खिलाफ छबड़ा पुलिस थाने में कई एफआईआर दर्ज है पुलिस इनको ढूंढ रही है लेकिन इनकी मेजबानी स्वंय प्रदेश के मुख्यमंत्री कर रहे है। मुख्यमंत्री का निवास आतंकवादियों एवं गंभीर किस्म के अपराधियों का अड्डा बन गया है जहां इन्हें पूरी सुरक्षा के साथ इनकी आवभगत की जाती है। मुख्यमंत्री स्वंय २ारणदाता बने हुए है।
दिलावर ने पुलिस के आला अधिकारियों से विनम्र निवेदन करते हुए कहा है कि जिस प्रकार पुलिस अपराधियों के विरूद्व कार्यवाही करती है वैसे ही आतंकवादियों एवं दंगाईयों को २ारण देने के जुर्म में प्रदेश के मुख्यमंत्री के विरूद्व भी कार्यवाही हो और उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाला जावें।

प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार हिन्दुओं के आराध्य देवों का कर रहे है घोर अपमान
दिलावर ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार विद्यालयों से मां सरस्वती की मूर्तिया हटाने को भी तत्पर है। एक तरफ प्राचीन मन्दिरों को ढहाया जा रहा है उन मन्दिरों में विराजमान भगवान की मूर्तियों को तोड़ा जा रहा है वहीं मुख्यमंत्री जी की निगाह अब विद्यालयों में लगी मां सरस्वती की मूर्तियों पर भी पहंुच गई है तभी तो हाल ही में शिक्षा विभाग द्वारा आदेश जारी कर विद्यालयों में लगी मां सरस्वती की मूर्तियों का ब्यौरा मांगा गया है ताकि षडयन्त्र पूर्वक उन मूर्तियों को वहां से हटाया जा सके, यह हिन्दुओं का घोर अपमान है। इससे बड़ा महापाप गहलोत सरकार ओर क्या कर सकती है

error: Content is protected !!