स्वदेशी मेले के बहाने गड़करी ने टटोली राजनीतिक नब्ज

स्वदेशी मेले के समापन समारोह के बहाने जोधपुर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष नितिन गड़करी ने रविवार को राजस्थान भाजपा और आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से सियासी नब्ज टटोली।

पांच घंटे के अल्प प्रवास पर जोधपुर पहुंचे गड़करी ने दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह, राष्ट्रीय महासचिव किरण माहेश्वरी, पूर्व सांसद जसवंत विश्नोई, प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी सहित कई बड़े नेताओं के साथ प्रदेश की संगठनात्मक स्थिति एवं अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा की। उन्होंने प्रदेश में भाजपा के साथ ही अन्य राजनीतिक दलों के बारे में भी फीडबैक लिया। प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं और उनके बारे में आम आदमी के सोच को लेकर समाज के कुछ वरिष्ठ लोगों से भी उन्होंने बात की।

स्वदेशी मेले के समापन समारोह में गड़करी ने कहा कि 21वीं सदी भारत की सदी है, स्वदेशी की भावना से ही देश का विकास होगा। स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे, इससे युवा पीढ़ी को जोड़ने से सफलता अधिक करीब होगी। सुशासन पर जोर देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सुशासन देश के आम आदमी का हक है, सभी सरकारों का कर्तव्य भी, लेकिन दुख है कि मौजूदा केन्द्र एवं राजस्थान सरकार सुशासन देने के विफल रही है। देश की मौजूदा हालत के लिए देश का मौजूदा नेतृत्व जिम्मेदार है।

error: Content is protected !!