त्रेहान समूह मार्च 2023 तक 35 करोड़ रुपये निवेश कर अलवर के सबसे बड़े मॉल अर्बन स्क्वायर गैलेरिया को पूरा करेगा

अलवर, 19 अक्टूबर, 2022- राजस्थान के प्रमुख डेवलपर्स में से एक, रियल्टी फर्म त्रेहान होम डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड (THD), राजस्थान केअलवर में एक शॉपिंग मॉल बनाने के लिए लगभग 35 करोड़ रुपये निवेश कर रही है। शॉपिंग मॉल ‘अर्बन स्क्वायर’ जो लगभग 1.3 लाख स्क्वायर फुट वाला एरिया है, का निर्माण कार्य अगले साल मार्च तक पूरा हो जाएगा। यह अलवरका सबसे बड़ा मॉल होगा।
त्रेहान ग्रुप ग्राउंड प्लस फाइव फ्लोर वाले मॉल को विकसित करने के लिए करीब 35 करोड़ रुपये का निवेश कर रहा है। मॉल अलवर के तिजारा रोडपर त्रेहान की 200 एकड़ की बस्ती- अपना घर शालीमार के बगल में बन रहा है।
कंपनी ने मॉल की चौथी और पांचवीं मंजिल पर फूड-कोर्ट के लगभग 10,000 स्क्वायर फुट एरिया के साथ फोर-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स लाने के लिएआईनॉक्स के साथ पहले ही टाईड-अप कर चूका है ।
मॉल की एक मंजिल का नाम “जन पथ” रखा गया है। यह मंजिल स्थानीय और राजस्थानी उत्पादों और कारीगरी को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है।मॉल में कई अन्य ब्रांडेड आउटलेट अपने शोरूम खोलने के लिए लाइन में हैं। इस मॉल में लगभग 150 चार पहिया और लगभग 300 दोपहिया वाहनों केलिए पार्किंग की भी जगह होगी।
त्रेहान समूह के प्रबंध निदेशक श्री सरांश त्रेहन ने कहा,” टारगेट और नए ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए हमने मॉल में वैल्यू, प्रीमियम औरअंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को मिलाने की योजना बनाई है जिसमें बहुत बड़े स्टोर और बेसिक जरुरत की दुकानों के मेल पर विशेष ध्यान दिया गया है। साथ हीलोगों को आकर्षित करने और मॉल की सफलता के लिए फूड कोर्ट और मनोरंजन केंद्र के साइज़ पर भी ध्यान रखा गया है।”
रिटेल स्पेस सेल के लिए खुला है, जबकि त्रेहान समूह ने लीज के सभी अधिकार अपने पास रखे हैं।
त्रेहान ने कहा,“जिन मॉल में स्पेस अलग-अलग बेचे जाते हैं, उन्हें प्रॉपर मॉल मैनेजमेंट के आभाव से दिक्कत आती हैं और हम नहीं चाहते कि अर्बनस्क्वायर गैलेरिया के साथ भी ऐसा हो। जब कि हम पैसे की कमी से बचने के लिए मॉल के बाहरी स्पेस बेच रहे हैं। लोगों के बेहतर अनुभव औरइन्वेस्टर्स को वापस लाने के लिए हम मॉल के लिए उचित किरायेदार और मैनेजमेंट को सुनिश्चित करना चाहते हैं।”

मॉल के बनने से आस-पास में रहने वाले लगभग 20,000 परिवारों की आवश्यकताएं पूरी होंगी और यह अलवर तथा आसपास के कस्बों और गांवों केयुवाओं और परिवारों के लिए हैंगआउट, मनोरंजन और खरीदारी के लिए एक अच्छा जगह बन जाएगा। त्रेहान ने कहा, “हम अलवर के निवासियों कोसबसे अच्छी जगह देने की आशा करते हैं, जहां पर वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ सप्ताह के अंत में, सभी मौसमों में, पूरे साल, तीन से चार घंटेबिता सकते हैं।”

त्रेहान समूह की राजस्थान के अलवर, भिवाड़ी, टपुकारा और नीमराना में कई पूर्ण और निर्माणाधीन परियोजनाएं हैं।

त्रेहान समूह की हरियाणा के गुरुग्राम और फरीदाबाद, महाराष्ट्र के नवी मुंबई में भी महत्वपूर्ण उपस्थिति है। पिछले साल, समूह ने 1.27 करोड़ रुपये से4 करोड़ रुपये की कीमत के 320 हाई-एंड लक्ज़री इंडिपेंडेंट फ्लोर्स के लॉन्च के साथ गुरुग्राम रियल एस्टेट मार्केट में सफलतापूर्वक अपने कारोबार कीशुरुआत की ।

त्रेहान समूह ने 1989 से अब तक 10 मिलियन स्क्वायर फुट से अधिक आवासीय अचल संपत्ति डिलीवर किया है। इसने अब तक 16 परियोजनाओं कोपूरा किया है और 12,000 से अधिक इकाइयों की भी डिलीवर की है। त्रेहान समूह के पास अपने सभी परियोजनाओं को निर्धारित समय से पहले हीडिलीवर करने की विरासत है।

error: Content is protected !!