सोनम बाजवा डेयरी एग्रीटेक स्टार्टअप मूफार्म की ब्रांड एंबेसडर बनी

जयपुर, 23 नवंबर, 2022: ग्रामीण विकास और महिला सशक्तिकरण को सामूहिक रूप से बढ़ावा देने के लिए डेयरी एग्रीटेक स्टार्टअप मूफार्म नेपंजाबी अभिनेत्री और मॉडल सोनम बाजवा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
सोनम एक कॉमन नेक उद्देश्य के लिए मूफार्म के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, जो ग्रामीण क्षेत्रों में डेयरी केंद्रित सेवाओं के वास्तविकविकास के साथ तकनीकी प्रगति लाता है, जिससे किसानों को लाभ होता है, जिसमें महिला किसान भी शामिल हैं।
राजस्थान में, मूफार्म अपने मोबाइल ऐप के माध्यम से महत्वपूर्ण डेयरी केंद्रित सेवाएं प्रदान करता है जो कई लाभकारी सुविधाओं से लैस है।
एक ऐप के साथ, किसान “मूसाथी” सुविधा के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण चारा, मवेशियों और कृषि प्रबंधन सलाहकार सेवाओं तक पहुंच प्राप्त करसकते हैं, जो किसानों को बेहतर दूध की पैदावार हासिल करने में व बेहतर कीमत पाने में मदद कर सकते हैं।
दूसरी ओर, फार्मर कस्टमर बेस तक बेहतर पहुंच के साथ कोई भी व्यक्ति “सुपरसाथी” नामक विशेष फ़ीड वितरक बनने के लिए साइन-अप कर सकताहै। यह सब एक सिंगल कंसोलिडेटेड “मूफार्म” एप्लिकेशन के माध्यम से संभव हुआ है। अंततः, इसका उद्देश्य डेयरी किसान समुदाय को अपनेव्यवसाय से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना है, क्योंकि जब किसान कमाते हैं, तो हम कमाते हैं और यह सभी के लिए लाभकारीविकास की ओर ले जाता है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!