संयुक्‍त राष्‍ट्र के 5 सतत् विकास लक्ष्‍यों के प्रति गिरनार फाउंडेशन हमेशा प्रतिबद्ध

कारदेखो ग्रुप के सीईओ और सह-संस्थापक अमित जैन और गिरनार फाउंडेशन ने मैराथन प्रतिभागियों के उत्साह को बढ़ाते हुए स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति जागरूकता की राह दिखाई

जयपुर, 04 फरवरी, 2024. कारदेखो समूह की सीएसआर ईकाई गिरनार फाउंडेशन ने देश की प्रमुख मैराथन दौड़ एयू जयपुर मैराथन कार्निवल में हिस्‍सा लिया। कारदेखो समूह के सह-संस्‍थापक और सीईओ अमित जैन ने मैराथन दौड़ में भाग लेने वाले प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया ।
स्‍वास्‍थ्‍य और अच्‍छी जीवनशैली को को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध गिरनार फाउंडेशन के 500 से भी अधिक वॉलंटियर्स ने मैराथन में हिस्‍सा लिया। गिरनार फाउंडेशन सकारात्‍मक बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है और ऐसी पहल में हमेशा सहयोग करता है जो सामुदायिक विकास और सतत् विकास को बढ़ावा देता है।
कारदेखो समूह के सह-संस्‍थापक और सीईओ अमित जैन ने कहा, ‘मैं स्‍वयं फिटनेस पसंद व्‍यक्ति हूं और इसलिए इस कार्निवल का हिस्‍सा बनने के लिए रोमांचित था। हेल्‍थ और फिटनेस को सबसे पहले रखने के उद्देश्‍य से यह मैराथन न केवल जयपुर बल्कि पूरे राजस्‍थान के लिए महत्‍वपूर्ण है। हमारी प्रतिबद्धता ऐसे कार्यक्रमों और गतिविधियों को बढ़ावा देना है जो न केवल स्‍वास्‍थ्‍य के महत्‍व को लेकर जागरूकता पैदा करें, बल्कि लोगों और पूरे समुदायों के संपूर्ण स्‍वास्‍थ्‍य में सक्रिय रूप से योगदान भी दे।’
गिरनार फाउंडेशन की प्रमुख पीहू जैन ने अपना विजन साझा करते हुए कहा, ‘देश के सबसे बड़े रनिंग इवेंट एयू मैराथन 2024 में भाग लेना हमारी सामुदायिक भागीदारी को बढ़ाने का बेहतरीन अवसर है और यह समायोजन, सहानुभूति, स्‍वास्‍थ्‍य और आपसी सहयोग को बढ़ावा देकर सामुदायिक उन्‍नति के हमारे हमारे मिशन के अनुकूल है। एक सतत् विश्‍व के निर्माण के लिए हमारी प्रतिबद्धता के चलते हम समाज के विभिन्‍न वर्गों को ऊपर उठाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते। इस शानदार कार्यक्रम का हिस्‍सा बनकर हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और भविष्‍य में भी हम इस तरह की पहल को लगातार सहयोग करते रहेंगे जो स्‍वास्‍थ्‍य, फिटनेस और सामुदायिक विकास को बढ़ावा देती हो।

एयू जयपुर मैराथन पिछले कई वर्षों में राजस्‍थान की सबसे बड़ी मैराथन प्रतियोगिताओं में से एक बनकर उभरी है। इस वर्ष विभिन्‍न श्रेणियों जैसे फुल मैराथन, हाफ मैराथन, जयपुर 5 किमी, जयपुर ड्रीम रन और ओपन 10 किमी रन में एक लाख से भी ज्‍यादा धावकों ने भाग लिया। पूरे शहर से दौड़ के शौकीन और समर्थक प्रतिभागियों का उत्‍साह बढ़ाने के लिए एकत्र हुए जिसने इस आयोजन को और भी खूबसूरत बना दिया।

error: Content is protected !!