थर्ड फ्रंट की कोई गुंजाइश नहीं-डॉ. चंद्रभान

डीडवाना। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. चंद्रभान का कहना है कि राजस्थान विधानसभा के आगामी चुनाव में कांग्रेस का सीधा मुकाबला भाजपा से है और र्थड फ्रंट की कोई गुंजाइश नहीं है। चुनाव के वक्त कई रंग-बिरंगे लोग आयेंगे। सच तो ये है कि अभी कोई तीसरी शक्ति प्रदेश में नहीं उभरी है। वे शुक्रवार को जायल में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जयपुर में हुए चिंतन शिविर के बाद आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ने तैयारियां शुरू कर कर दी हैं। आने वाले चुनाव को लेकर पार्टी 200 विधानसभा क्षेत्रों पर राजनीतिक सम्मेलन कर रही है, जिनमें से अब तक 65 विधानसभा क्षेत्रों पर सम्मेलन हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक सम्मेलन का मकसद आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां करना और जनसमर्थन जुटाना है।
राहुल गांधी की पार्टी में नई जिम्मेदारी के सिलसिले में उन्होंने कहा कि इससे पार्टी में एक नयी ऊर्जा का संचार हुआ है। इससे युवा पार्टी से ज्यादा जुड़ेंगे और पार्टी का जनाधार बढ़ेगा क्योंकि देश में आज युवा ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को फिर से पूर्ण बहुमत मिलेगा और सरकार बनेगी। भाजपा के सवाल पर बोलते हुए कहा की भाजपा के पास कोई नेता नहीं है। मंहगाई के मुद्दे पर बोलते हुए कहा की मंहगाई आज राष्ट्रीय ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा है। लोगों की आमदनी भी बढ़ी है और कांग्रेस ने किसानों को उनकी फसलों को अच्छा मूल्य दिया है।
डीडवाना में डॉ. चंद्रभान का रहमान गेट पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
-हनु तंवर नि:शब्द
9001450001

error: Content is protected !!