सिंधु सभा के बाल संस्कार शिविर का समापन आज

महंत हसंराम व महंत गणेशदास महाराज के सानिध्य में होगा आयोजन
bhilwara samacharभीलवाड़ा / भारतीय सिंधु सभा जिला शाखा भीलवाड़ा के तत्वावधान में ग्रीष्मावकाश में भीलवाड़ा शहर में आयोजित किये चार बाल संस्कार शिविरों का समापन रविवार 14 जून को प्रातः 10 बजे हरिशेवा धाम में होगा।
सिंधु सभा के जिला अध्यक्ष वीरूमल पुरूसानी ने बताया कि हरिसेवा धर्मशाला सभागार में होने वाले समापन समारोह में हरिशेवा धाम के महंतश्री हसंरामजी महाराज व गोविंद धाम के महंतश्री गणेशदास जी महाराज का सानिध्य प्राप्त होगा। भीलवाड़ा शहर में इस वर्ष चार बाल संस्कार आयोजित किये गये है जिनका सामूहिक समापन समारोह होगा। सिंधुनगर में जितेंद्र रंगलानी के संयोजन में हुए शिविर में 64, बापूनगर में दौलतराम सामतानी के संयोजन में 93, शास्त्रीनगर में कन्हैयालाल मेठानी के संयोजन में 35 व नाथद्वारा सराय में गोर्वधनदास जेठानी के संयोजन में 15 बच्चों ने बाल संस्कार में भाग लेकर सिंधीयत के प्रति अपना लगाव व जागरूकता पैदा की है।
सिंधु सभा के संरक्षक भगवान दास नथरानी ने बताया कि समापन मौके पर भारतीय सिंधु सभा के प्रदेश महामंत्री महेंद्र तीर्थानी भी मौजूद रहेगें तथा उनकी ओर से प्रदेश भर में सभा की गतिविधियों की जानकारी इस मौके पर दी जायेगी। समारोह में बाल संस्कार शिविर के सभी संभागियों को सभा व हरिशेवा धाम की ओर से पारितोषिक व प्रमाण पत्र के अलावा पाठ्य सामग्री भी दी जायेगी। सिंधु सभा के जिला अध्यक्ष वीरूमल ने सिंधी समाज के सभी संगठनों के प्रतिनिधियों से समारोह में उपस्थित होने की अपील की है।
मूलचंद पेसवानी

error: Content is protected !!