रिश्ते शर्मसार, चचेरी बहन से दुष्कर्म

rapeभीलवाड़ा। दिल्ली समेत देशभर में बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ भले ही आमजन में आक्रोश की आग धधक रही है, लेकिन बावजूद इसके दुराचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। राजस्थान के भीलवाड़ा में सोमवार को ऐसा ही एक शर्मनाक मामला सामने आया। यहां ननिहाल छोड़ने के बहाने एक 18 साल की लड़की को उसी के चचेरे भाई ने हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्तों की मर्यादा और इंसानियत को खून करने वाली यह घटना भीलवाड़ा शहर से 15 किलोमीटर दूर सायला गांव की है। यहां 18 वर्षीय पीड़िता परिवाजनों से कहासूनी के बाद अपनी ननिहाल रवाना होती है। रास्ते में मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने के बहाने से उसका चचेरा भाई देवीलाल काडरी जंगल में ले जाता है। वहां बहन के साथ दुष्कर्म को अंजाम देता है और फरार हो जाता है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता इस घटना से बुरी तरह से टूट जाती है और वापस अपने घर लौटती है। दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को मिलने पर उन्होंने भीलवाड़ा सदर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने महात्मा गांधी चिकित्सालय में पीडिता का मेडिकल मुआयना करवाया और आरोपी को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!