शिक्षक की हत्या, शव को सड़क पर रख कर हंगामा

मृतक अमित जाटव समीप के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय,जोधपुरजयपुर। अलवर जिले के कठूमर में टिटपुरी गांव निवासी एक राजकीय शिक्षक की हत्या के मामले में रविवार को ग्रामीणों ने हंगामा मचा दिया। शिक्षक का शव एक कुएं में पड़ा मिलने के बाद ग्रामीणों ने जम कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच सुबह झड़प हुई, जिसके बाद पुलिस को मौके से भागना पड़ा।

शाम तक ग्रामीणों ने शिक्षक का शव टिटपुरी गांव के चौराहे पर रख कर सभी दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। घंटों के प्रदर्शन के बाद भी प्रशासन और पुलिस का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। बाद में स्थानीय विधायक बाबूलाल बैरवा ने ग्रामीणों से बातचीत की। पुलिस ने इस मामले में नूरपुर निवासी और मृतक के दोस्त अनिल जाटव को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मृतक अमित जाटव समीप के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय,जोधपुर में शिक्षक था। 23 अप्रैल की शाम अनिल उसे बाईक पर बैठा कर ले गया, जिसके बाद अमित घर नहीं आया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस जब नूरपुर जावला गांव के जंगलों में पहुंची तो एक कुएं में अमित का शव पड़ा मिला।

error: Content is protected !!