राहुल गांधी आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर

rahul gandhiजयपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर रहेंगे। वे यहां राजस्थान विधानसभा के इस साल के अंत में होने वाले चुनाव को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार और संगठन के बारे में ब्लॉक से लेकर प्रदेश तक के करीब साढ़े छह हजार पदाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे।

राज्य सरकार की ओर से अब तक कराए गए कायरें के साथ ही चुनाव जीतने के लिए आगामी दो-तीन माह में चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में नेताओं चर्चा करने के साथ ही राहुल गांधी चुनाव को लेकर संगठन की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रवार की गई तैयारियों की जानकारी लेंगे। दो दिन की यात्रा के पहले दिन बुधवार को राहुल गांधी बीकानेर में 15 जिलों के पदाधिकारियोंएवं जनप्रतिनिधियों से बात करेंगे। बीकानेर में ही युवक कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों से भी राहुल गांधी के संवाद का कार्यक्रम है।

सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक बैठकों का दौर चलेगा। राहुल बुधवार रात को जयपुर पहुंच जाएंगे। अगले दिन गुरुवार को राहुल गांधी जयपुर में 24 जिलों के जनप्रतिनिधियों एवं संगठन के पदाधिकारियों से संवाद करेंगे।

जयपुर में मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ उनकी अलग से बैठक होगी। प्रदेश प्रभारी महामंत्री मुकुल वासनिक उनके साथ रहेंगे। राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री ने मंगलवार को वरिष्ठ नेताओं की बैठक ली।

error: Content is protected !!