विधवा महिला से दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार

rape 1जयपुर। राजधानी के गलता गेट इलाके में गलता तीर्थ में स्नान के लिए जा रही 35 वर्षीय विधवा महिला के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप के मामले में गुरुवार को पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ ने बताया कि करौली निवासी 35 वर्षीय महिला घटना के दिन रात को हसनपुरा में वैश्यावृति के लिए गई थी जहां उसे ऑटो रिक्शा चालक हसनपुरा में ही मिल गया। वहां से सिंधीकैम्प बस अड्डे ले गई और वहां तीन मनचले युवकों को इशारा किया। बाद में ऑटो में बैठकर चल दी। तीनों युवक बाइक से ऑटो का पीछा करते हुए गलता की पहाड़ी क्षेत्र में पहुंचे।

वहां महिला से मारपीट कर मोबाइल व रुपए लूट लिए और मौका का फायदा उठाते हुए बारी-बारी से पीड़िता महिला के साथ बलात्कार भी किया। इसके बाद तीनों अभियुक्त पीड़ित व ऑटो चालक को डरा धमकाकर वहां से भाग गए।

घटना में लिप्त दो आरोपी संजय गुर्जर व हेमन्त गुर्जर (22) निवासी घाट के बालाजी को गलतागेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हेमन्त गुर्जर ने घटना से समय काम में ली गई पल्सर मोटर साइकिल भी बरामद कर ली गई है। तीसरे आरोपी राकेश उर्फ रोहित मीणा की तलाश चल रही हैं।

error: Content is protected !!