छात्रसंघ चुनाव की तिथि आने से गर्माने लगी छात्र राजनीति

student election-सतीश शर्मा- उदयपुर। छात्रसंघ चुनावों को लेकर पिछले एक माह से इन्तजार कर रहे छात्रों का इंतज़ार शुक्रवार देर शाम खत्म हो गया,जब राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगामी २४ अगस्त को चुनाव की तारीख घोषित कर दी। इसके साथ ही एनसयूआई, एबीवीपी और सीएसएस के कार्यकर्ताओं ने कॉलेजों में चल रही दौड़ भाग को और तेज कर दिया है।
उदयपुर की मोहन लाल सुखाडिया विश्वविद्यालय से केद्रीय छात्र संघ अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की ओर से इस बार दिनेश भोई, एबीवीपी की ओर से जितेन्द्र सिंह शक्तावत, उपाध्यक्ष के लिए यशवंत चौधरी, महासचिव के लिए सुधा जाट, संयुक्त सचिव के लिए विजय गुर्जर मैदान में है। वहीं अभी तक एबीवीपी की ओर से जितेन्द्र सिंह शक्तावत, छात्र संघर्ष समिति की ओर से अमित पालीवाल मैदान में है।
इसी तरह कॉमर्स कॉलेज से अध्यक्ष,के लिए मयुरध्वज सिंह चौहान, निशांत शर्मा,  के लिए मैदान में उतरे है। वही साइंस कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए हिमांशु व्यास,भेरुलाल जाट,  अरविन्द सिंह चुण्डावत, विनय सुथर और  आर्ट्स कॉलेज से प्रिंस चौधरी के नाम मुख्य रूप से सामने आये  है
बनी टोलियां, प्रचार जारी :
एनएसयूआई, एबीवीपी और सीएसएस तीनों ही संगठनों की टोलियां बनकर तैयार हो चुकी है तथा अलग-अलग कॉलेजों में पहुंचकर प्रचार-प्रसार की प्रक्रिया जारी है। आने वाले दिनों में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाना प्रस्तावित है। जिसमें पिकनिक, नाइट कैंप, फिल्म प्रदर्शन आदि शामिल हैं।
error: Content is protected !!