वसुन्धरा लोकप्रिय और जन-जन की नेता

adwani 3-4.7.12रायपुर / बिलासपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती वसुन्धरा राजे की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री वसुन्धरा ही बनेगी।
आडवाणी ने अपने छत्तीसगढ़ के दौरे की दो जनसभाओं में सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में वसुन्धरा राजे लोकप्रिय और जन-जन की नेता है। आगामी विधानसभा चुनाव में उनके नेतृत्व में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी, क्योंकि जनता को उनसे बहुत उम्मीदें हैं।
उन्होंने बिलासपुर और कौरबा में आयोजित जनसभाओं में साफतौर पर कहा कि वसुन्धरा राजे ने मुख्यमंत्री रहते हुए राजस्थान को सुशासन देकर अच्छा विकास किया और राजस्थान को नई ऊंचाईयां दी। जिसकी लोग हमेशा प्रशंसा करते है। मौजूदा कांग्रेस शासन से लोग वसुन्धरा जी के शासन की तुलना करते है और उनके कार्यकाल को बेहतर मानते हैं। इसलिये आने वाले विधानसभा चुनाव में वसुन्धरा जी मुख्यमंत्री बनेंगी और राजस्थान को नई दिशा देगी। आडवाणी ने कहा कि देश में जहां भी भाजपा शासित सरकारें हैं, वहां भाजपा ने सुशासन देकर अपने राज को आगे बढ़ाया है।
error: Content is protected !!