ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत चौपालों का कार्यक्रम निर्धारित

AVVNL thumbअजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. द्वारा अजमेर जिला वृत्त क्षेत्र में विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निराकरण करने के लिये अगस्त माह के दौरान प्रत्येक मंगलवार को 10 स्थानों पर विद्युत चौपालों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के अधीक्षण अभियंता (जि.वृ) श्री डी. एन. जांगिड़ ने बताया कि यह विद्युत चौपालें प्रत्येक मंगलवार को ग्रामीण कनिष्ठ अभियंता मुख्यालय (33/11 केवी सब स्टेषन) पर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक आयोजित की जायेगी। अगस्त माह की प्रथम चौपाल 5 अगस्त को हाउसिंग बोर्ड (ब्यावर), शेरगढ़, काबरा, पाटन, करकेड़ी, बेवन्जा, जालिया-प्प्, बोराड़ा, रीको केकड़ी एवं घटियाली के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। माह की दूसरी चौपाल 12 अगस्त को दुर्गावास, जामोला, जवाजा, अरांई, सुरसुरा, श्रीनगर, देवलियाकलां, सरवाड़, प्राणहेड़ा एवं सावर के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी। माह की तीसरी चौपाल 19 अगस्त को सेदरिया, हरराजपुरा, राजियावास, सिलोरा, मरवा, भटियानी, चांपानेरी, बीड़ला, कालेड़ा कृष्णगोपाल एवं मेहरूकलां के सहायक अभियंता क्षेत्र में आयोजित होगी तथा माह की अन्तिम चौपाल 26 अगस्त को गोविन्दपुरा, खरवा, काबरा, सिरोंज, रीको रूपनगढ़, रामसर, नांदसी, गोयला, केकड़ी एवं राजपुरा के सहायक अभियंता क्षेत्र में लगेगी।

स्वाधीनता दिवस समारोह में उपस्थित होने के निर्देष
अजमेर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. की सचिव (प्रषासन) श्रीमती मेघना चौधरी ने निगम के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देषित किया है कि वे आगामी स्वाधीनता दिवस 15 अगस्त को डिस्कॉम स्तरीय समारोह में भाग लेने के पश्चात् पटेल मैदान पर आयोजित समारोह में भी आवष्यक रूप से उपस्थित रहें।

error: Content is protected !!