दो बाइक में भिड़ंत होने से दो युवक घायल

भिड़ंत के बाद रोड पर पडी क्षतिग्रस्त बाइक।
भिड़ंत के बाद रोड पर पडी क्षतिग्रस्त बाइक।

ब्यावर / रायपुर, (हेमन्त साहू) । रायपुर थाना क्षेत्र में हरिपुर सडक पर शुक्रवार को शुबह करीब 9 बजे दो मोटरसाइकल की आमने समने भिडंत होने से दोनो मोटरसाई कल चालक घायल हो गये। हादसे की जानकरी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिये रायपुर अस्पताल पहुंचाया जहाँ से एक को रेफर किया गया । जानकारी के अनुसार खिवल निवासी भोमसिंह अपनी बाइक से रायपुर की तरफ से आरहा था और हरिपुर की तरफ से एक बाइक सवार आ रहा था हरिपुर रोड पर दोनो बाईक सवार अन्यनत्रण होने से आमने सामने भिडंत हो गई। समाचार प्रकाशित होने तक पुलिस में इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। पुलिस ने दोनो मोटरसाइकलों को अपने कब्जे मे ले लि।

आप की भ्रष्टाचार विरोधी संयुक्त मोर्चे की मींटिग कल
ब्यावर की सफाई हेतु नगर परिषद चुनावों को लेकर साझा रणनीति पर होगी चर्चा
ब्यावर, (हेमन्त साहू) । नगर परिषद ब्यावर के आगामी चुनावों को आम आदमी पार्टी ब्यावर इकाई एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठनों का संयुक्त एवं स्वच्छ छवि के सक्षम उम्मीदवारों को अपना समर्थन देकर उतारने एवं उसे विजयी बनाने हेतु कार्य नीति बनाने तथा अच्छे उम्मीदवार के चयन के मापदण्ड निर्धारित करने हेतु एक आवश्यक मीटिंग रविवार को प्रात: 9 बजे मेवाडी गेट बाहर स्थित सिखवाल छात्रावास में रखी गई है।
आम आदमी पार्टी के नीलेश बुरड़ व गुलाबचंद शर्मा ने बताया कि राजनीति एवं नगर परिषद में व्याप्त चरम भ्रष्टाचार की गंदगी की सफाई के उद्देश्य से आगामी नगर परिषद चुनावों में दलगत राजनीति से उपर उठकर ईमानदार एवं कर्मठ तथा योग्य सक्षम उम्मीदवारों को नगर परिषद की साधारण सभा में भेजना आवश्यक है। क्योंकि दोनों ही प्रमुख राजनैतिक दलों के सभापतियों के कार्यकालों में भ्रष्टाचार एवं घोर अनुशासनहीनता को नगर की जनता भली भांति देख चुके है परन्तु जनता के सामने ईमानदार एवं सक्षम विकल्प नहीं होने से जनता अनिर्णय की स्थिति में है। जिसका समाधान प्रस्तुत करने हेतु नगर के जागरूक नागरिकों एवं संगठनों द्वारा विचार विमर्श हेतु इस मीटिंग में आम आदमी पार्टी, भारतीय कम्यूनिष्ट पार्टी, सी.पी.आई., सी.पी.एम., शिव सेना, नागरिक सर्तकता समिति एवं हिन्दू क्रांति सेना आदि अन्य अन्य संगठनों एवं जागरूक नागरिको एवं इन उद्देश्यो के रूप में उपस्थित होने की संयुक्त अपील की है तथा जनता को ईमानदार जनप्रतिनिधि का विकल्प उपलब्ध कराया जा सके।

error: Content is protected !!