ब्यावर व पुष्कर के चुनाव की मतगणना 25 नवम्बर को

मतगणना स्थल पर सभी पुख्ता इंतजाम
ब्यावर में 12 टेबल पर 12 राउण्ड में होगी मतगणना, पुष्कर में 5 टेबल पर 4 राउण्ड में होगी मतगणना
urban-body electionsअजमेर। अजमेर जिले में सम्पन्न हुए नगर निकाय चुनाव के तहत ब्यावर नगर परिषद व पुष्कर नगरपालिका के चुनाव की मतगणना कल 25 नवम्बर को होगी। मतगणना स्थल पर सभी प्रकार के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
ब्यावर रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम श्री भगवती प्रसाद ने बताया कि ब्यावर नगर परिषद के 45 वार्डाें के सम्पन्न चुनाव की मतगणना कल प्रात: 8 बजे से सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय में प्रारम्भ होगी। मतगणना के लिए 12 टेबल लगाई गई है जिस पर 12 राउण्ड में मतगणना होगी और 2 टेबल सहायक रिटर्निंग अधिकारी की होगी जो मतगणना कराएंगे। रिटर्निंग अधिकारी डाक मतपत्रों की सबसे पहले गणना करेंगे।
अजमेर एसडीएम एवं पुष्कर नगर पालिका चुनाव के रिटर्निंग अधिकारी श्री संजय माथुर ने बताया कि पुष्कर नगर पालिका के सभी 20 वार्डों के सम्पन्न चुनाव की मतगणना 5 टेबल पर 4 राउण्ड में होगी। गांधी ग्रामोद्योग प्रशिक्षण केन्द्र पर मतगणना होगी और यहां सभी प्रकार के व्यापक इंतजाम कर दिए गए हैं।

मतगणना स्थल पर बिना प्रवेश पत्र के प्रवेश नहीं
अजमेर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलक्टर ने बताया कि ब्यावर व पुष्कर मतगणना स्थल पर बिना प्रवेश पत्र के किसी भी व्यक्ति का प्रवेश नहीं होगा।
मतगणना अभिकर्ता, मतगणना कार्मिक एवं मतगणना व्यवस्था के लिए नियुक्त अन्य कार्मिकों के प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं जिन्हें निर्धारित समय से पूर्व ही मतगणना स्थल पर पहुंचना होगा।

मतगणना स्थल पर बीडी, सिगरेट, तम्बाकू, माचिस व मोबाईल ले जाने की अनुमति नहीं
अजमेर। जिला निर्वाचन अधिकारी के अनुसार ब्यावर व पुष्कर के मतगणना स्थल पर कोई भी व्यक्ति, कर्मचारी बीड़ी, सिगरेट, तम्बाकू के पैकेट, माचिस सहित किसी भी प्रकार की निषेधात्मक सामग्री अपने साथ अन्दर लेकर नहीं जा सकेंगे।
मतगणना परिसर में मतगणना व्यवस्था में नियुक्त प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के अतिरिक्त अन्य किसी को भी मोबाईल ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

error: Content is protected !!