प्रबंध निदेशक सोमवार को करेंगे जनसुनवाई

avvnl thumbअजमेर, 17 नवम्बर। अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू सोमवार 20 नवम्बर, 2017 को विद्युत उपभोक्ताओं/आम नागरिकों की विद्युत संबंधी शिकायतों के समाधान के लिए जनसुनवाई करेंगे।
प्रबंध निदेशक ने बताया कि सोमवार 20 नवम्बर, 2017 को प्रातः 10 बजे से मध्यान्ह 12 बजे तक हाथीभाटा पावर हाऊस जयपुर रोड़ अजमेर में जन सुनवाई करेंगे। विद्युत उपभोक्ता, उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन, स्वयं सेवी संगठन, आम नागरिक, कर्मचारी एवं कर्मचारी संगठन सुझाव देने एवं शिकायतों के समाधान के लिए सोमवार 20 नवम्बर, 2017 को प्रबंध निदेशक से मिल सकते है। जनसुनवाई का यह कार्यक्रम प्रत्येक सोमवार को जारी रहेगा जिसमें यथा संभव उपभोक्ताओं एवं आमजन को राहत पहुंचाने के प्रयास किए जाएगें। जनसुनवाई में उपस्थित होने वाले उपभोक्ता अपने प्रार्थना पत्रा का पंजीकरण सोमवार 20 नवम्बर, 2017 को प्रातः 9.30 बजे से प्रातः 11.00 बजे तक करा सकते है। इस समयावधि के पश्चात् आने वाले प्रार्थना पत्रों की सुनवाई आगामी सोमवार को की जाएगी।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त कोई उपभोक्ता संगठन, किसान संगठन पूर्व में सूचित कर अपनी विद्युत संबंधी समस्या अथवा सुझाव देने एवं शिकायतों के समाधान हेतु प्रबंध निदेशक से मिलना चाहे तो उन्हें भी सुविधानुसार समय देने हेतु प्रयास किए जाएगंे।
—000—
दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना
19 स्थानों पर लगेंगे 19 नवम्बर को शिविर
अजमेर, 17 नवम्बर। दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना (12वीं योजना) के अन्तर्गत 19 जून, 2016 से घरेलू कनेक्शन जारी करने हेतु बिजली सबके लिए योजना प्रारंभ हो गई थी। इस अभियान के तहत 19 नवम्बर को अजमेर विद्युत वितरण निगम के क्षेत्रा के 10 सर्किल में कुल 19 शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
निगम के प्रबंध निदेशक श्री बी. एम. भामू ने बताया कि योजना के अन्तर्गत ऐसे घरेलू आवास जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण के बाद भी विद्युत कनेक्शन से वंचित हैं उन सभी को भी विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए ए.पी.एल. व बी.पी.एल. परिवारों को मौके पर ही कनेक्शन दिए जाएगें। यह शिविर 19 नवम्बर को राजसमंद में 4, नागौर में 3, अजमेर, चित्तौड़गढ, झुंझुनूं एवं सीकर में 2-2 तथा डूंगरपुर, प्रतापगढ, उदयपुर एवं भीलवाड़ा में एक-एक स्थान पर लगाए जाएगें। यह शिविर प्रातः 10 बजे से सांय 6 बजे तक आयोजित होंगे।
उन्होंने बताया कि यह शिविर नागौर सर्किल में रोहिनी, आनलियासर एवं इनाना में शिविर आयोजित होंगे। राजसमंद सर्किल में बग्गड़, नमाना, सामीचा एवं भावा में शिविर आयोजित होंगे। झुंझुनूं सर्किल में मोहनवाडी एवं बीखानसर में शिविर लगेंगे। सीकर सर्किल में हसपुर एवं रामसिंहपुरा में शिविर लगेंगे। भीलवाड़ा मंे थालकाला में शिविर लगेंगे। चि☻त्तौड़गढ़ सर्किल में उसरोल एवं ताना में शिविर लगेगें। प्रतापगढ़ सर्किल में बराडिया में शिविर लगेंग। डूंगरपुर सर्किल मंे बानकाडा में शिविर लगेगा। अजमेर सर्किल मंे मालपुरा एवं नरबदखेडा में शिविर लगेगा। उदयपुर में खेडाघाटी में शिविर लगेगा।

error: Content is protected !!