दिल्ली में की गई ‘पिया के बिना लागे न जिया’ की स्क्रीनिंग

शानदार पार्टी में पहुंचे संगीत जगत के कई बड़े दिग्गज़
प्रसिद्ध संगीतकार के निर्देशन में गाया हैं चर्चित IAS अफसर डॉ. हरिओम ने गाना
चौदह अक्टूबर को मोक्ष म्यूजिक का मोस्ट अवैटेड गाना “पिया के बिना लागे न जिया” विश्व स्तर पर अनावरण किया गया। जिसे गाया है (IAS) ऑफिसर डॉ.हरिओम ने. नई दिल्ली स्थित डॉलीवुड टैलेंट क्लब में शानदार रिलीज़ इवेंट का आयोजन किया गया. जिसमें पिया के बिना लागे न जिया की शानदार स्क्रीनिंग की गयी. इस मौके पर संगीत निर्देशक राज महाजन और सिंगर डॉ.हरिओम के साथ गाने की लीड अभिनेत्री अजिता झा भी मौजूद थीं. इस गाने के बारे में संगीतकार राज महाजन का कहना है कि जवां लोगों को फोकस करते हुए इस गाने को बनाया है. डॉ.हरिओम ने बहुत अच्छा इसे निभाया है. वहीँ इस बारे में गाने के सिंगर डॉ.हरिओम ने कहा कि जब मैंने प्रथम दफा गाने की डमी को सुना, तो लगा कि मेरे लिए ही बना है. वाकई में बहुत ही बेहतरीन गाना है। गाने का म्युज़िक एल्बम भी बहुत शानदार है. अजिता झा इसमें काबिल-ए-गौर अभिनय किया है.
अपने अनुभन के बारे में अजिता ने कहा, “वाकई में बहुत अच्छा लगा इस गाने में काम करके. एक चीज़ जो मुझे बहुत भा गयी, वो थी इसकी थीम. एक किस्म का फ्यूज़न है इस गाने में. राज महाजन सर ने बहुत ही मीठा ट्रैक बनाया है. थेंक्यू राज सर मुझे इस गाने का पार्ट बनाया.”
ध्यान दें, इसके म्युज़िक विडियो में राज महाजन एक नए फ्लेवर में नजर आये, तो वहीँ हरिओम भी इस गाने में राज के साथ स्क्रीन बांटते करते दिखे। इसके अलावा शुभम गुप्ता, मितुल कौशिक और ऋषभ शर्मा ने भी अपना-अपना काम बखूबी किया है.
पहली बार विश्व प्रसिद्ध संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूजिक ने एक साथ दो और गानों की स्क्रीनिंग की. जहाँ ‘तेरी हर अदा’ की स्क्रीनिंग की गयी, वहीँ अपने अपकमिंग गाने ‘सोचा न था’ की एक झलक दिखाई. इस मौके पर सोचा न था का टीज़र रिलीज़ किया गया. बहुत जल्द ये गाना भी वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा. तेरी हर अदा उभरते हुए सिंगर शुभम गुप्ता को राज महाजन की तरफ से दिया हुआ एक रिवॉर्ड है. शुभम की गायिकी से प्रभावित होकर राज महाजन ने उन्हें ये मौका दिया. सोचा न था को अपनी आवाज़ से सुन्दर बनाया है मन्दाकिनी बोरा ने.
डॉ, हरिओम उत्तर प्रदेश के वही IAS अफसर हैं जिन्होंने उत्तर प्रदेश के तत्कालीन सांसद योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में अपने कार्यकाल के दौरान जेल में डाल दिया था. और योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही डॉ. हरिओम को कार्यभार से हटा दिया था. डॉ.हरिओम की जोड़ी इससे पहले भी कई गाने दे चुकी है जिनमे यारा वे, मजबूरियाँ, सोचा न था ज़िन्दगी आदि प्रमुख है.
आपको मोक्ष म्युज़िक के गाने सभी डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध हैं.

डॉ. हरिओम का गाना देखने के लिए : https://www.youtube.com/watch?v=W190EnsPoVE

error: Content is protected !!