निशा दुबे की अलबम ‘लाली लगावेलू’ का फर्स्‍ट लुक आउट

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री निशा दुबे की भोजपुरी अलबम ‘लाली लगावेलू’का फर्स्‍ट लुक आउट मुंबई में एक भव्‍य समारोह के दौरान आज हुआ। इस मौके पर निशा दुबे और रा‍हुल सिंह के अलावा इंडस्‍ट्री के कई चर्चित चेहरे मौजूद रहे। सबों ने अलबम ‘लाली लगावेलू’ की सफलता की कामना की। बता दें कि इस अलबम में निशा, राहुल सिंह के साथ नजर आयेंगी। अलबम का म्‍यूजिक लांच पहले ही हो चुका है, जिसके लोगों को सकारात्‍मक रिस्‍पांस मिला है। इस फ्रेश पोस्‍टर में निशा काफी खूबसूरत और अपीलिंग लग रही हैं। पोस्‍टर में उनकी अदाओं को देखकर उम्‍मीद है कि लोगों को ये अलबम काफी पसंद आने वाली है।
‘लाली लगावेलू’ को एम एफ ए मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनाई गई है। निशा दुबे की मानें तो ‘लाली लगावेलू’ में काफी खूबसूरत गाने हैं। मुझे तो इसकी शूटिंग के समय बेहद मजा आया, क्‍योंकि मुझे अच्‍छे अलबम करना काफी अच्‍छा लगता है। और वो भी जब आपको उसके सारे कंसेप्‍ट पसंद हो। मैंने दिल लगाकर इस अलबम में काम किया है। यूं कहूं तो ये अलबम मुझे लगता है मेरे लिए ही बनी है। वैसे तैयार हो जार्इये, एक शानदार अलबम के लिए।
बता दें कि ‘लाली लगावेलू’ के सिंगर बबलू भैया हैं, जबकि म्‍यूजिक और लिरिक्‍स मुन्‍ना दुबे का है। इसे अनिल चौरसिया ने डायरेक्‍ट किया है और ब्रिजेश पांडेय प्रोड्यूसर हैं। इसमें प्रदीप सिंह का गेस्‍ट एपीसरेंस काफी खास है। पूरे अलबम की शूटिंग मुंबई के मड आईसलैंड और अमंडी में हुई है। संजय भूषण पटियाला इसके प्रचारक हैं। इस वीडियो अलबम को संजय कुंचकोर्वे ने कोरियोग्राफ किया है, जबकि डीओपी प्रमोद पांडेय का है। वहीं, इस अलबम को अतुल यादव ने एडिट किया है और प्रोडक्‍शन कंट्रोलर रिजवान खान हैं।

error: Content is protected !!