झूठ बोलने की भी हद होती है वसुंधरा जी ?

vasundhara 21कल अमित शाह की सभा में वसुंधरा राजे ने गहलोत साहब की सरकार पर झुटा आरोप लगाते हुए कहा ”गहलोत खजाना खाली छोड़ गया इसलिए प्रदेश बुरे आर्थिक हालातो से गुजर रहा है ,गहलोत को जनता से माफी मांगनी चाहिए ”

महारानी साहिबा शायद आप भूल रही है या फिर जनता को बर्गलाने के लिए ये सब जुमले कस रही है पर आपको बता दे अक्टूम्बर 2013 से अब तक हर माह सरकार का औसतन 9000 करोड़ रूपये रिजर्व बेंक में जमा हो रहा है आप इस पैसे का उपयोग करने की बजाए 8% ब्याज दर पर कर्जा क्यू ले रही हो ?गहलोत को माफी मांगनी चाहिए या नहीं पर आपको जरूर मांगनी पड़ेगी –

– अब तक मुआवजे के अभाव में 60 किसान क्यू मरे ?
– बेरोजगार छात्र जहर क्यू खा रहे है ?
– मुफ्त दवा योजना को आपने बर्बाद क्यू किया ?
– रिफायनरी को अटका कर प्रदेश के विकास मे रोड़ा क्यू अटकाया ?
– मेट्रो का काम क्यू अटका रखा है ?
– किसानो को 120% बिजली के बिल क्यू बढ़ाए ?
– महिला अत्याचार के मामले आपके शासन में 33% तक क्यू बढ़े ?
– सुराज के वादो का क्या हुआ ?
– जनकल्याण की योजनाओ को बंद क्यू किया ?

ये तो केवल एक नमूना मात्र है महारानी जी , आपने इतना बड़ा बहुतमत होने के बाद भी विकास की पटरी पर दोड़ने वाले राजस्थान को बर्बाद और बीमारू बना दिया उसके लिए आप कम माफी मांगोगे ? गहलोत ने इतने जनकल्याण के कार्य करवाए सबको आपने बर्बाद कर दिया आखिए क्यू ? अगर अब भी आपको लगता है की जनता आपके साथ है तो एक बार ओपेनियन सर्वे करवा लो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा ।
कब तक खजाना खाली होने के नाटक करने विकास कार्यो से बचते जाओगे ? जनता समझ चुकी है अब कोई नया झूठ तैयार करने की जरूरत है । आप जनता से और गहलोत साहब से कब माफी मांग रही हो ? आपके कार्यकाल के 2 साल होने को जा रहा है आपको चेलेंज करते है आप अपनी सरकार की एक भी उपलब्धि बता दे ?
whats app

error: Content is protected !!