रीट प्रथम लेवल अभ्यार्थियों ने अपनी मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

IMG-20170817-WA0051-1बाड़मेर 17.08.2017
जिला मुख्यालय पर गुरूवार को अति जिला कलेक्टर को निदेषक प्रारम्भिक षिक्षा विभाग बीकानेर और षिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा तथा उन्हे अवगत करवाया गया कि नॉन टीएसपी क्षैत्र में लगभग 800 पद रिक्त है। रीट वंचित अभ्यार्थी विक्रमसिंह ने बताया कि नॉन टीएसपी क्षैत्र में सर्वाधिक बाड़मेर जिले में 123 पद रिक्त है इस जिले में षिक्षको की घोर कमी है इसे ध्यान में रखते हुए वेंरिग जारी कर वंचित रहे अभियार्थीयों को नियुक्ति दी जाए।
सवाईसिह सोढ़ा ने बताया कि रीट में कई अभ्यार्थी ऐसे है जिनके अंक रीट की कट ऑफ मेरिट के बराबर होने पर भी जन्मतिथि के कारण वंचित रह गये है। अतः जल्दी वेटिग प्रक्रिया शुरू कर रिक्ट पद भरे जायें।
रीट अभ्यार्थी मनोहर लाल ने बताया कि रीट से पहले तृतीय श्रेृणी भर्ती 2012 व 2013 मंे दस्तावेज सत्यापन की कट ऑफ मेरिट डेढ गुणा जारी की जाती थी तथा वेंटीग अभ्यार्थियों को नियुक्ति दी जाती थी। इसी प्रकार रीट की भी वेटिंग निकाल कर वंचित अभ्यार्थियों को नियुक्ति दी जाए।
रीट मंे वचिंत रहे अभ्यार्थी सवाई सिंह, ओम प्रकाष डुडी, स्वरूपलाल, खेताराम चौधरी, मोहित, कैलाष कुमार, आदि अभ्यार्थीयों ने ज्ञापन सौंप कर सरकार से अनुरोध किया कि रीट की वेंटिग लिस्ट जारी कर नियुक्ति दी जाए।

सवाई सिंह सोढ़ा राणीगांव
मों. 9571778247

error: Content is protected !!